1 लाख 50 हजार कीमत की स्मैक सहित महिला गिरफ्तार

फरीदाबादः 13 दिसंबर, हरियाणा सरकार द्वारा नशे पर लगाम लगाने के लिए गठित की गई हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो गुरुग्राम यूनिट ने 16.30 ग्राम स्मैक सहित एक महिला को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार की गई आरोपित महिला का नाम रजनी है जो फरीदाबाद के सेंट्रल जोन की रहने वाली है। नारकोटिक्स टीम को गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना प्राप्त हुई थी कि आरोपित महिला अपने घर के बाहर ही स्मैक बेचने का काम करती है। यदि तुरंत ऐड की जाए तो आरोपित महिला को मौके से काबू किया जा सकता है। नारकोटिक्स टीम ने सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस चौकी की टीम को साथ में लेकर बताए गए स्थान पर रेड की जहां पर आरोपित महिला को स्मैक सहित मौके से काबू किया गया। तलाशी लेने पर आरोपित महिला के कब्जे से स्मैक की 80 पुड़िया बरामद की गई जिसका वजन 16.30 ग्राम पाया गया। इसके साथ ही महिला के कब्जे से 6570 रुपए नगद बरामद किए गए। आरोपित महिला से जब नशीला पदार्थ रखने के बारे में लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सकी जिसके पश्चात आरोपित महिला को पुलिस हिरासत में लेकर उसके खिलाफ पुलिस थाना पल्ला में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

समाचार एवं विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 09818926364 या हमें ई-मेल करें [email protected]
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बरामद की गई स्मैक की कीमत लगभग 1 लाख 50 हजार रूपए है।आरोपित महिला से नशीले पदार्थ की खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ की जा रही है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात अदालत में पेश करके कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like