अवैध शराब बेचती महिला 44 पव्वे सहित गिरफ्तार

फरीदाबादः24 जून, अवैध शराब की बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने सभी पुलिस ईकाईयों को सचेत करते हुए तस्करों व विक्रताओं को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। इसी बीच कार्यवाही करते हुए पुलिस चौकी सेक्टर-11 की पुलिस टीम ने नाटकीय ढंग से अवैध शराब कारोबारी एक महिला को 44 पव्वे देसी शराब मस्ताना के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस को गुप्त सूत्रों से पता चला कि चौकी क्षेत्र में कोई महिला अवैध तरीके से शराब की बिक्री करती है। सूचना पाते ही पुलिस चौकी प्रभारी तुरंत योजना बनाते हुए पुलिस बल के साथ महिला के शराब बेचने वाले स्थान के पास पहुँचे तथा एक सिपाही को सादे लिबास में उक्त शराब विक्रेता महिला के पास शराब मौजूद होने की पुष्टि करने के लिए भेजा। कांस्टेबल ग्राहक बनकर शराब बेचती महिला के दुकान पर पहुँचा और एक पव्वा माँगा। महिला ने बिना देरी करते हुए सिपाही के हाथ में मस्ताना ब्रांड का पव्वा रख दिया। इसके बाद कुछ ही दूरी से घटना पर नजर बनाये हुई पुलिस चौकी-11 की टीम ने अचानक महिला के अवैध बिक्री केन्द्र पर धावा बोल दिया और 44 पव्वा मस्ताना ब्रांड शराब के साथ महिला को गिरफ्तार कर पुलिस चौकी ले आई। पुलिस चौकी में गिरफ्तार महिला के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उससे पूछताछ के दौरान पता चला कि उनके पति का देहांत हो चुका है। बहुत समय से वह चौकीक्षेत्र में पुलिस से चोरी-छिपे अवैध शराब बेचने का धंधा कर रही है।

पुलिस ने गिरफ्तार महिला के निशानदेही पर अवैध शराब धंधे में संलिप्त अन्य सभी संदिग्धों की तलाश कर रही है। गिरफ्तार महिला के खिलाफ आगामी कार्रवाई जारी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like