महिला का हत्यारा उसका ही पति निकला, चाकू से हमला कर पत्नी को उतारा था मौत के घाट

फरीदाबाद: 14 मई, एसपी क्राइम अनिल यादव के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर विमल और उनकी टीम ने, पत्नी की हत्या करने के मामले में आरोपी पति को मात्र 24 घंटे में काबू करने में सफलता हासिल की है।

आरोपी की पहचान शशि पुत्र सोनेलाल निवासी सिवान जिला फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश हाल किराएदार सेक्टर 37 सराय फरीदाबाद के रूप में हुई है। आपको बताते चलें कि दिनांक 12 मई 2021 को बडखल फ्लाईओवर के बिल्कुल नजदीक आरोपी पति, अपनी पत्नी की चाकू से हमला कर हत्या करके फरार हो गया था जिस पर आरोपी के खिलाफ थाना ओल्ड में हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने महिला की हत्याआरोपी को गिरफ्तार करने के लिए यह केस क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 को सौंपा गया था। क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने तकनीक एवं अपने विशेष ह्यूमन रिसोर्स के माध्यम से आरोपी पति को 24 घंटे में गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पति शशि अपनी पत्नी के साथ सेक्टर 37 सराय फरीदाबाद में किराए के मकान में रहता था। हत्या के चार-पांच दिन पहले मृतका द्वारा किसी से मोबाइल पर बात करने बारे आरोपी पती के साथ वाद-विवाद व झगड़ा हो गया था। आरोपी पती को पत्नी के चरित्र पर शक था जिस कारण झगड़ा बहुत ज्यादा बढ़ गया , इसी के चलते पत्नी घर छोड़कर चली गई थी। घर छोड़कर चले जाने के बाद आरोपी शशि ने अपनी पत्नी अनमोल से मोबाइल फोन कॉल करके उसे मनाने की कोशिश में उसे बड़खल फ्लाईओवर के पास बुला लिया जो वह अपने साथ एक चाकू लेकर गया था जब उसकी पत्नी उसके साथ घर आने को राजी नहीं हुई तो उसने उस पर तैश में आकर चाकू से ताबड़तोड़ वार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से दिल्ली भाग गया था। पुलिस टीम ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपी से अनुसंधान से संबंधित अन्य पूछताछ की जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like