भ्रष्टाचार के खिलाफ युवाओं ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखी अपने खून से चिट्ठी: जसवंत पवार

फरीदाबाद: 01 अक्टूबर, फरीदाबाद में लगातार बढ़ रहे भ्रष्टाचार को लेकर आज फरीदाबाद के युवा और समाजसेवियों ने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने खून से चिट्ठी लिखी। इस चिट्ठी की मार्फत फरीदाबाद लगातार शिक्षा विभाग, नगर निगम, तहसील में भ्रष्टाचार के मामले बढ़ रहे हैं। इस समय फरीदाबाद में भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर है, इन भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने का काम सत्ता से जुड़े नेता कर रहे है। जिसको लेकर युवा आगाज संगठन ने जिला उपायुक्त से लेकर विधायक व मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर प्रदर्शन तक कर चुके है। इसी कड़ी में आज सेक्टर-10 प्रदेश के परिहवन मंत्री पं. मूलचंद शर्मा के ऑफिस के बाहर अपने खून से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मनेाहरलाल को फरीदाबाद में बढ़े रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ चिट्ठी लिखी और हरियाणा सरकार और भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और भ्रष्टाचार के प्रति अपना रोष व्यक्त किया।

युवा आगाज के संयोजक जसवंत पवार ने बताया कि फरीदाबाद में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है जिसका ताजा उदाहरण जिला फरीदाबाद शिक्षा अधिकारी मुनेश चौधरी पर 2700000 रुपए गबन के आरोप में न्यायालय के आदेशों पर एफआईआर दर्ज हुई है, जिसके बाद आज तक भी वह शिक्षा विभाग की मेहरबानियों व अपनी शिक्षा विभाग में पकड़ के चलते अपने पद पर बनी हुई है। जिससे की भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिल रहा है, इससे यह साफ जाहिर है कि ऊपर से नीचे तक सारा सिस्टम भ्रष्टाचार में लिप्त है। वहीं सरकार द्वारा दिया गया नारा फरीदाबाद में विफल होता नजर आता है जिसमें कहा गया था कि भ्रष्टाचार का काल मनोहरलाल। जिसको लेकर फरीदाबाद के युवाओं में भारी रोष है जिसके कारण आज युवाओं ने अपने खून से माननीय प्रधानमंत्री और माननीय मुख्यमंत्री जी को भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए चिट्ठी लिखनी पड़ी।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने युवाओं और समाजसेवियों से बात करते हुए उन्हें आश्वासन दिया कि हरियाणा सरकार भ्रष्टाचार को लेकर बहुत सजग और सचेत है और बहुत जल्दी जिला शिक्षा अधिकारी पर भ्रष्टाचार के मामले में कार्रवाई की जाएगी और किसी भी भ्रष्ट अधिकारी को भ्रष्टाचार के मामले बख्शा नहीं जाएगा।

इस मौके पर अनशनकारी बाबा रामकेवल, परमिता चौधरी, पारस भारद्वाज, मंजू आहूजा, कमल सिंह तंवर, एडवोकेट विक्रांत गौड, युवा समाजसेवी शिवम पांडे, सुनील सैनी, पवन चौधरी, गजना लाम्बा, आरटीआई एक्टिविस्ट ऋषि भारद्वाज, सांस्कृतिक संयोजक अभिषेक देशवाल, जेपी गौड़, प्रिंस पंडत, सनी सिंह, अखलाक अली, गौतम नगर, जाकिर, विनय कुमार वर्मा, शिव, रोहित, अरुण, गिरी जी, दीपक आजाद, अभिषेक गोस्वामी, दीपक मिश्रा, प्रमोद, राजू, विंग कमांडर सत्येंद्र दुग्गल विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like