झंडा लगाओ अभियान के तहत जजपा युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सागवान की उपस्थिति में 150 लोग पार्टी में हुए शामिल: राजेश भाटिया

फरीदाबाद: 18 सितंबर,  जननायक जनता पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सांगवान का फरीदाबाद में झंडा लगाओ अभियान के तहत आगमन पर आज लगभग 20 जगहों पर मीटिंग ली और उनके साथ मुख्य रूप से जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया शामिल थे अभियान के तहत विभिन्न स्थानों पर पार्टी का झंडा लगाया।

रविंद्र सांगवान ने कहा कि लोगों में संगठन के प्रति अच्छा लगाव है लोगों को मालूम है की जननायक जनता पार्टी की नीति बिल्कुल स्पष्ट है और जमीनी स्तर पर जन सेवा के रूप में विकास निरंतर हो रहे हैं लोगों के दिलों में पार्टी के प्रति जुनून सिर चढ़कर बोल रहा है।

उन्होंने कहा कि हमें पार्टी के स्थापना दिवस तक लगभग एक लाख से ज्यादा झंडा हरियाणा प्रदेश में लगाने है और यह एक अकेले से नहीं होगा इसके लिए सभी का साथ व इस झंडा लगाओ अभियान को सफल बनाने के लिए संगठन में मजबूती के साथ एकता की आवश्यकता है।

फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने युवा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सांगवान के साथ हर कार्यक्रम में शिरकत की एवं रविंद्र सांगवान द्वारा खुद से सभी कार्यकर्ताओं के छत पर जाकर झंडा लगाने के जज्बे को सलाम किया।

जजपा फरीदाबाद जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने कहा की पार्टी को मजबूती के साथ ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए भरसक मेहनत करेंगे।

झंडा लगाओ अभियान की शुरुआत जजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रेमनगर में खुर्शीद अल्वी, खड्डा कॉलोनी में पायल राघव, भारत कॉलोनी में सलामुद्दीन, खत्रीवाड़ा में रंजीत ठाकुर, सेक्टर 15 में सौरव शर्मा, अजरोंदा में बोनी, सेक्टर 14 में वरुण गुप्ता, सेक्टर 75 में अरुण शर्मा, सीही गांव में कुलदीप तेवतिया, जवाहर कॉलोनी में आशीष पांडे, पर्वतीय कॉलोनी में सीमा सितोरिया, चाचा चौक पर बबलू पाल, सोनिया चौक पर देवी प्रसाद पांडे, नंगला एनक्लेव गजेंद्र भड़ाना, पर्वतीय कॉलोनी नंद राम पाहिल, गाजीपुर राहुल झा, 3 नंबर फरीदाबाद में परविंदर सिंह, के यहां सभा का आयोजन एवं झंडे लगाए। नंदराम पाहिल के कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सागवान एवं जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया के द्वारा लगभग 150 लोग जजपा में शामिल हुए।

इस कार्यक्रम में युवा प्रदेश प्रधान महासचिव-रब्बू पंवार, सतीश फोगाट, हाजी करामत अली, हरमीत कौर, हरिराम किराड़, अनिल किराड़, सुनील शास्त्री, सुबोध चंद्रवंशी, सूरत चौहान, देवेंद्र बैरागी, गगन अरोड़ा, रिंकल भाटिया, राहुल झा, विशाल भाटिया, निशांत रस्तोगी, राजकुमार वोहरा, अरविंद शर्मा, रविंद्र गुलाटी, कुणाल वर्मा, वीरेंद्र सितोरिया, विकास सिंह, अमित टंडन शामिल रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like