बसपा ने इंद्र मेघवाल के हत्यारे के लिए मांगी फांसी, राष्ट्रपति के नाम डीसी को दिया ज्ञापन

इंद्र कुमार के हत्यारे को फांसी की मांग को लेकर बसपा ने किया 4 घंटे तक आंदोलन

बसपा ने इंद्र कुमार और रानी के परिजनों को सरकारी नौकरी और एक-एक करोड़ देने की रखी मांग

फरीदाबाद: 18 अगस्त,  बहुजन समाज पार्टी जिला फरीदाबाद यूनिट के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने 4 घंटे तक रोष प्रदर्शन एवं कैंडल मार्च किया। इसके बाद जिला उपायुक्त फरीदाबाद के माध्यम से भारत के महामहिम राष्ट्रपति के नाम राजस्थान जालौर के मृतक इंद्र कुमार के हत्यारे को फांसी की सजा और परिवार को एक करोड़ का मुआवजा और सरकारी नौकरी की मांग की। इसके साथ ही फरीदाबाद के आजाद नगर में रहने वाली 10 वर्षीय रानी के बलात्कारी हत्यारे को गिरफ्तार करने तथा परिवार को एक करोड़ रुपए और सरकारी नौकरी की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर इस अवसर पर हरियाणा प्रभारी मनोज चौधरी जिला अध्यक्ष सरदार उपकार सिंह, विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सुरेंद्र वशिष्ठ, एडवोकेट एपी सिंह बघेल, जॉन प्रभारी रामवीर गॉड, गंगा लाल गौतम, कविता जाटव, विधानसभा प्रभारी राजकुमार, मोहनलाल सम्राट, जितेंद्र गौतम, मास्टर हरेंद्र सिंह, जॉन प्रभारी लक्ष्मण सिंह, डॉ राम सिंह, अशोक शास्त्री, बृजभूषण कर्दम, जगदीश आर्य, रामनिवास सिंह, नीरज गौतम, अवधेश कुमार, पूरन सिंह मुल्लाजी, रामाधारी सिंह, विजय नंबरदार, गजेंद्र सिंह, विधानसभा अध्यक्ष महावीर सिंह, करण सिंह, भूप सिंह चौहान, के एल गौतम, राजपाल बौद्ध, नेत्रपाल, प्रवीण कुमार, प्रेम सिंह, मनीष कुमार, जरनैल सिंह, रमेश कश्यप, धर्मवीर धामा, जगन ठेकेदार, महावीर, धर्मवीर, हरभजन सिंह, अमृतपाल सिंह, कैलाश चंद जगदीश सहित सैकड़ों बसपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस अवसर पर हरियाणा प्रभारी मनोज चौधरी ने कहा राजस्थान की घटना ने पूरे देश को हिला दिया है। आजादी के 75 साल बाद भी देश में जातिवाद हावी है, और इंसान से घृणा करने वाले लोग आज भी मौजूद हैं। उन्होंने कहा जालौर में तीसरी कक्षा के मेधावी छात्र को जातिवादी मानसिकता से ग्रस्त होकर एक शिक्षक केवल इसलिए पीट पीटकर मार देता है कि उसने मटके से पानी पी लिया था। उन्होंने कहा इस प्रकार की घटना होना देश की शान और कीर्ति पर बदनुमा दाग है। बसपा राजस्थान की काग्रेस सरकार और केंद्र की भजाप सरकार की घोर निंदा करती है। उन्होंने कहा दोनो ही पार्टियों ने अपने शासनकाल की समयावधि में भारत में प्रेम, भाईचारा और सौहार्द बनाने का काम नहीं किया। दोनो ही पार्टियां शासन करने में विफल साबित हुई हैं। इसलिए कांग्रेस की राजस्थान सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त किया जाए और देश के होनहार बेटे इंद्र कुमार मेघवाल के परिवार को एक करोड़ रूपए की राशि और सरकारी नौकरी देकर, हत्यारे टीचर को फांसी की सजा दी जाए। ताकि आने वाले समय में इस प्रकार की घटनाएं भारत में घटित न हों।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष सरदार उपकार सिंह ने कहा फरीदाबाद में पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने में नाकाम है। यहां आए दिन हत्या, लूटपाट, डकैती और फिरौती मांगने जैसे अपराधिक कांड हो रहे हैं।फरीदाबाद के आजाद नगर में 10 वर्षीय गरीब की बेटी रानी के बलात्कारी को 8 दिन बाद भी पुलिस पकड़ नहीं सकी ही। उन्होंने कहा हत्यारे की तुरंत गिरफ्तारी की जाए और रानी के परिवार को एक करोड़ की राशि और सरकारी नौकरी दी जाए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like