कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने दी बल्लभगढ़ को एक और सौगात

– सवा करोड़ की लागत से बनेगी आधुनिक मार्केट पार्किंग

फरीदाबाद (बल्लभगढ़): 12 दिसम्बर, हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने सेक्टर- 62 पार्ट- 2 में मार्किट के लिए करीब 1.25 करोड़ की लागत से बनाई जा रही पार्किंग के कार्य का शिलान्यास/शुभारंभ किया। इस मौके पर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारी और सेक्टरवासी मौजूद रहे। सेक्टर प्रबुद्धजनों और अन्य निवासियों भी ने सेक्टर- 62 पहुँचने पर परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा का तहेदिल से फूल मालाओं से स्वागत किया।

 परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि हरियाणा प्रदेश मुख्यमंत्री  मनोहरलाल के नेतृत्व में विकास की नई और बुलंद ऊंचाइयों को छू रहा। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने बल्लबगढ में भी चहुंमुखी विकास कार्यों की कोई कमी नही छोड़ी है। लगातार विकास कार्य चल हुए है। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि वो बल्लबगढ के विकास को लेकर अपने नैतिक जिम्मेदारी के धर्म को बखूबी निभा रहे है। परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि पहले कुछ लोग विधायक बनने के बाद जनता को लूटने का काम करते थे और अपने नैतिक धर्म और कर्त्तव्य को भूल जाते थे।आज  देश और प्रदेश में जनता को ऑनलाइन सुविधाएं घर बैठे मिल रही है। वही योग्यता के आधार पर मैरीट पर सरकारी नौकरी देकर प्रदेश में भृष्टाचार को खत्म करने का काम किया जा रहा है। उन्होंने पार्किंग के निर्माण कार्य का शिलान्यास करने के बाद लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि  सेक्टरों के विकास में कोइ कमी नही रहने दी जाएगी।

 इस मोके पर पार्षद हरप्रसाद गोड़, पारस जैन, राकेश गुर्जर, योगेश शर्मा, लखन बैनीवाल, सीताराम अत्री प्रधान, मास्टर रोशनलाल, किशनलाल यादव, सतपाल शास्त्री, महिपाल सिंह, नारायण सिंह, वीरेन्द्र कौशिक, ज्ञानचन्द शर्मा, देवेन्द्र, तेजपाल मास्टर, दिनेश सिंह हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के  अधीक्षक अभियंता राजीव शर्मा, कार्यकारी अभियंता अजित सिंह सहित सेक्टरों के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like