धूमधाम से मनाया जायेगा दिवाली मिलन समारोह: राकेश देव

हरियाणा मीडिया वेलफेयर क्लब की महिला कमेटी का गठन

धूमधाम से मनाया जायेगा दिवाली मिलन समारोह : राकेश देव

फरीदाबाद: 14 अक्तूबर, हरियाणा मीडिया वेलफेयर क्लब की जिला कार्यकारणी की महत्वपूर्ण बैठक शुक्रवार को एनआईटी-1 गोल्फ क्लब फरीदाबाद में आयोजित की गई। बैठक में दीवाली मिलन समारोह की रूपरेखा को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई और सभी साथियों को जिम्मेदारियां सौंपी गई । मीटिंग की अध्यक्षता जिला प्रधान राजेन्द्र सिंह ने की, जबकि संचालन वरिष्ठ उपप्रधान आईपीएस अरोड़ा ने किया।

बैठक में राज्य प्रधान राकेश देव एवं कोषाध्यक्ष किशोर शर्मा ने शिरकत की और अपने विचार प्रकट किए। उन्होंने कहा कि दीवाली मिलन समारोह धूमधाम से मनाया जायेगा और क्लब के उत्थान एवं विकास में सभी सदस्यों का सहयोग अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि हमारा क्लब प्रदेश का बड़ा संगठन है और फरीदाबाद में लगातार पत्रकार साथी हमसे जुडकर संगठन को मजबूती दे रहे हैं। शुक्रवार को इंसाफ टाइम्स समाचार पत्र के संपादक धरमबीर शर्मा, भूप सिंह चौहान, हरियाणा वैभव समाचार पत्र के संपादक प्रमोद कुमार, सृष्टि टीवी के अमरेंद्र सिंह ने क्लब की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर महिला कमेंटी का गठन भी किया गया और महिला कमेंटी की संयोजक वाइस ऑफ फ्रीडम की दीपा मिश्रा को नियुक्त किया गया। इस अवसर पर प्रधान राकेश देव ने कहा कि हरियाण मीडिया वेलफेयर क्लब एक परिवार है और परिवार के किसी भी सदस्य अथवा पदाधिकारी को कहीं भी प्रशासनिक अथवा किसी भी स्तर से कोई समस्या आती है तो वह बिना किसी हिचक के जिला कमेटी के समक्ष रख सकता है। जरूरत के अनुसार उसके सहयोग में जिला कमेटी के सभी पदाधिकारी एक जुट होकर सहयोग करेंगे। उन्होने सदस्यों से इसी प्रकार एकजुटता बनाय रखने की अपील की।

जिला कोषाध्यक्ष किशोर शर्मा ने संगठन को मजबूत बनाने के लिए सुझाव दिया और सभी साथियों से अपील की, के हम सभी एक मत होकर अपनी ताकत को मजबूत बनाये और संगठन को मिलाकर मजबूत बनाए। उन्होने कहा कि हरियाणा मीडिया वेलफेयर क्लब अपने सभी साथियों के साथ खड़ी है। प्रेस क्लब का काम जोडऩा है तोडऩा नहीं। इस मौके पर जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने कहा कि यह समारोह आपका समारोह है आप सभी मिलकर समारोह को बेहतर बनाने का प्रयास करे और इसी प्रकार क्लब का विस्तार करते रहे। उन्होने नए सदस्यो का स्वागत करते हुए कहा कि हमे बहुत खुशी है के कुछ नए सदस्य आज हमारे परिवार में शामिल हुए है उनका बहुत अभिनंदन और साथियो को क्ल्ब में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा यदी क्लब में किसी भी साथी को कोई समस्या आती है तो वह बेझिझक हमारे समक्ष अपनी समस्या रख सकते है क्लब जल्द से जल्द समस्या का निवारण करेगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like