श्री श्रद्धा रामलीला कमेटी द्वारा आयोजित भव्य रामलीला का प्रसारण कल से

फरीदाबाद: 27 सितंबर,  देश विदेश में ख्याति प्राप्त कर चुकी श्री श्रद्धा रामलीला कमेटी द्वारा भव्य रामलीला का आयोजन कल 28 सितंबर से शुरू होने जा रहा है जिसमें कमेटी के सदस्यों ने बताया कि वह पिछले 15 साल से इस रामलीला का आयोजन करते आ रहे हैं जिससे दर्शको का भरपूर प्यार मिला और इसी वजह से आज श्री श्रद्धा रामलील कमेटी को देश-विदेश के लोग पसंद करने लगे हैं कमेटी के सदस्यों ने बताया कि श्री श्रद्धा रामलीला कमेटी आप सभी को आमंत्रित करती है कि आप सभी लोग अपने दोस्तों, परिवारों व अन्य संबंधियों के संग आकर इस रामलीला का भव्य मंचन जरूर देखें।

आपको बता दे कि इस वर्ष श्री श्रद्धा रामलीला का मंचन डी.ए.वी. स्कूल सेक्टर 14 फरीदाबाद के ऑडिटोरियम में होगा। रामलीला का मंचन इस वर्ष 28 सितंबर 2022 से 4 अक्टूबर 2022 तक होगा 5 अक्टूबर 2022 को श्री राम जी का राजतिलक भी किया जाएगा।

श्री श्रद्धा रामलीला के इस भव्य मंचन को आपके घरों तक पहुंचाने के लिए इस वर्ष साधना प्लस टी.वी. चैनल, साधना गोल्ड यूट्यूब चैनल पर और श्री श्रद्धा रामलीला के फेसबुक पेज पर 28 सितंबर 2022 से 4 अक्टूबर 2022 तक रात्रि 9:00 बजे से इस रामलीला का सीधा प्रसारण होगा। आप सभी खुद भी आए और अपने साथ सबको लाए।

श्री श्रद्धा रामलीला के आयोजको ने कहा कि दर्शक इस भव्य रामलीला को इंस्टाग्राम पर भी ले सकते है उसके लिए आपको INSTA PAGE : https://instagram.com/shrishraddharamlilacommittee?igshid=YmMyMTA2M2Y= पर भी देख सकते है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like