हरियाणा के सबसे बड़े पत्रकार संगठन ने धूमधाम से मनाया दिवाली मिलन

फरीदाबाद: 17 अक्तूबर,  हरियाणा मीडिया वेलफेयर क्लब द्वारा रविवार को रॉयल ग्रीन, एनएचपीसी चौक, फरीदाबाद मेें दिवाली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सभी पत्रकार साथियों ने धूमधाम से दिवाली उत्सव मनाया और एक दूसरे को दिवाली पर्व की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम की शुरुआत क्लब के प्रदेश अध्यक्ष राकेश देव, कोषाध्यक्ष किशोर शर्मा एवं जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह के कर कमलों से दीप प्रज्ज्वलित कर की गई।

पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली, अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जम कर ठुमके लगाए और कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। समाजसेवी अनिता शर्मा एवं अजय तिवारी ने गाने गाकर पत्रकारों को आत्म विभोर कर दिया। कार्यक्रम में नन्हे गायक विहान शर्मा ने शमां बांध दिया एवं बृजमोहन शर्मा ने बेहतरीन मंच संचालन किया।

कार्यक्रम में आए हुए सभी अतिथियों और महिला कमेंटी की टीम का मोमेंटो देकर सम्मातिन किया गया। इस मौके पर राज्य प्रधान राकेश देव ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से आपसी मेलजोल बढता है और भईचारा मजबूत होता है, दिवाली का पर्व हमें दूसरों के जीवन से दुख रूपी अंधेरे को हटाकर खुशी रूपी उजाला बिखरने का संदेश देता है। उन्होने कहा कि दिवाली के पर्व को असत्य पर सत्य की विजय के रुप में मनाया जाता है। दिवाली जीवन के घने अंधकार को छोंडक़र प्रकाश की ओर ले जाने वाला त्योहार है। इस लिए हम सभी संकल्प लें कि हम सब मिलकर देश और प्रदेश को प्रगति के पथ पर ले जाएंगे। किशोर शर्मा कोषाध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा मीडिया वेलफेयर क्लब का आपसी मेल जोल बना रहे और भविष्य में भी क्लब इसी प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करता रहेगा। उन्होंने कहा कि जैसे दीपावली पर तेल से भरा जलता हुआ छोटा-सा दीपक यह संदेश देता है कि तिल-तिल कर जलना और प्रकाश बिखेरना, जिस प्रकार दीपक का धर्म है, उसी प्रकार उत्सर्ग मानव धर्म हैं, उत्सव का उद्देश्य होता है, आपस में खुशियां बांटना अगर कोई अकेला है और दुखी भी तो उसे साथ लेकर उल्लासित हो, जहां निराशा का अंधेरा नजर आए, वहां दीपक जलाकर उत्साह का प्रकाश बिखेरा जाए। जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने सभी उपस्थिति गणमान्य अतिथियों एवं पत्रकारो को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी इसी प्रकार खुश रहे और अपने परिवार के साथ दिवाली मनाएं।

उन्होंने कहा कि यह समारोह आपका समारोह है आप सभी ने मिलकर समारोह को बेहतर बनाया यह बहुत खुशी की बात है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम का आयोजन सफल रहा और भविष्य में हम सभी को इसी प्रकार एक संगठन बन कर रहना है ताकि आगे भी क्लब इसी प्रकार कार्यक्रमो का आयोजन करता रहे। इस अवसर पर वरिष्ठ उपप्रधान आईपीएस अरोड़ा, जिला उपप्रधान यशपाल सिंह, राहुल चौधरी, सचिव पंकज अरोड़ा, रूपेश देव, प्रताप चौधरी, मानसी अरोरा, अमित कनोजिया, सहसचिव ब्रजेश चावला, दीपक भाटिया, हरजिंदर शर्मा, पुलिस तालमेल कमेटी विनोद कुमार, पेज मीडिया के संपादक राजकुमार गुप्ता, आज समाज के ब्यूरो चीफ संदीप पाराशर, भेदी नजर के संपादक रामरतन नरवत सहित तमाम जिला कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like