महाराजा अग्रसेन एक महान युग प्रवर्तक थे जिन्हें युगो युगो तक याद किया जाएगा: जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया

अग्रवाल वैश्य परिवार ग्रेटर फरीदाबाद रजिस्टर्ड के प्रधान समाजसेवी एवं कार्यक्रम के आयोजक राकेश गर्ग ने कहा कि हमें महाराजा अग्रसेन जैसे महापुरुषों की जीवनी से प्रेरणा लेनी चाहिए

फरीदाबाद: 16 अक्टूबर,  महाराजा अग्रसेन ने समस्त समाज के लोगों के कल्याण एवं उत्थान में सदैव महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और उन्होंने हमें आपसी सद्भाव भाईचारे एवं समानता की राह दिखाई!

जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष एवं प्रमुख समाज सेवी राजेश भाटिया ने यह गरिमापूर्ण उदगार आज ग्रेटर फरीदाबाद में अग्रवाल वैश्य परिवार द्वारा आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती और दीपावली महोत्सव के भव्य कार्यक्रम मैं उपस्थित गणमान्य लोगों को संबोधित करते हुए प्रकट किए ! इस अवसर पर अग्रवाल वैश्य परिवार के जननायक जनता पार्टी व्यापार सेल के प्रधान राकेश गर्ग और उनकी समस्त टीम ने राजेश भाटिया उनके साथियों का भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया ! समारोह में जननायक जनता पार्टी के जिला महासचिव हरिराम किराड परविंदर सिंह गगन अरोड़ा तथा अन्य साथी गण भी उपस्थित थे! जेजेपी के जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया ने बतौर मुख्य अतिथि दीपशिखा प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया!

राजेश भाटिया ने महाराजा अग्रसेन की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए कहां की वे एक महान दानी तपस्वी और महापुरुष थे! हमें उनके दिखाएं मार्ग और सिद्धांतों को अपने जीवन में धारण करके समाज और राष्ट्र के नव निर्माण में सदैव अहम भूमिका निभानी चाहिए!

उन्होंने दीपावली महोत्सव के पावन पर्व पर सभी को हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि जगमगाते दीपों का पर्व दीपावली सुख समृद्धि वैभव और सद्भाव और भाईचारे का पावन पर्व है जोकि हमारे देश की महान संस्कृति सभ्यता और धार्मिक रीति-रिवाजों का का परिचायक हैं! अग्रवाल वैश्य परिवार ग्रेटर फरीदाबाद रजिस्टर्ड के प्रधान समाजसेवी एवं कार्यक्रम के आयोजक राकेश गर्ग ने कहा कि हमें महाराजा अग्रसेन जैसे महापुरुषों की जीवनी से प्रेरणा लेनी चाहिए।

राकेश गर्ग ने मुख्य अतिथि राजेश भाटिया हरिराम किराड महेश मित्तल सुरेंद्र गुप्ता राजेश गर्ग परविंदर सिंह गगन अरोड़ा सहित कार्यक्रम में उपस्थित सभी गणमान्य लोगों का कार्यक्रम में पधारने पर हार्दिक आभार व्यक्त किया!

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like