KhabarNcr

मेलोरा ने शुरू की अपनी ब्लैक फ्राईडे सेल: हीरे और रत्नों की कीमत पर सीधे 30% की छूट, मेकिंग चार्ज पर 100% तक की छूट

30 नवंबर, 2022: भारत के तेजी से बढ़ते डी2सी ब्रांडों में से एक मेलोरा आज से अपनी 6 दिनों की ब्लैक- फ्राईडे सेल शुरू करेगी। इस ब्रांड को किफायती दरों पर ट्रेंडी, लाइटवेट, बीआईएस हॉलमार्क वाले सोने के आभूषण बनाने में महारत हासिल है। ग्राहक ऑनलाइन के साथ ही देशभर में स्थित इसके एक्‍सपीरिएंस सेंटर्स पर इस सेल का लाभ उठा सकते हैं। मेलोरा पहले ही खुद को भारत के सबसे बेहतर एव्‍री-डे ज्वैलरी ब्रांड के रूप मे स्थापित कर चुका है। इस ब्रांड की उपस्थिति भारत, यूएई, यूएसए, यूके और यूरोप में 26,000 पिन कोड्स में है और अभी भी इसका विस्तार जारी है।

मेलोरा की ब्लैक फ्राईडे सेल मेकिंग चार्ज पर 100% तक की छूट के साथ अपने सभी हीरे तथा रत्नों पर सीधे 30% की छूट दे रहा है। यदि ग्राहक आईसीआईसीआई या बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो कीमतों पर अतिरिक्त 10% की छूट का भी लाभ उठा सकते हैं।

यह ब्रांड इस सेगमेंट में बाजार का लीडर है और अपने ट्रेंडी डिजाइन तथा किफायती कीमतों के साथ लोगों का ध्यान अपनी तरह खींचने में सफल रहा है। लाइटवेट ज्वैलरी की बढ़ती मांग और लोकप्रियता के बीच महामारी के दौरान भी मेलोरा ने काफी तेजी से विकास किया है।

इस सेल के बारे में, सरोजा येरामिल्ली, फाउंडर एवं सीईओ, मेलोरा का कहना है, “पारंपरिक रूप से ब्लैक फ्राईडे क्रिसमस शॉपिंग की शुरूआत से जुड़ा है। हम आगे आने वाले त्यौहार के मौसम जैसे क्रिसमस और नए साल की तैयारी कर रहे हैं। स्टाइलिश, हर दिन पहनी जाने वाली ज्वैलरी की हमारे पास एक बड़ी रेंज उपलब्ध है और ऑनलाइन शॉपिंग देश में उपलब्ध विस्तृत श्रृंखला को और बढ़ाने का काम कर रहा है। हमारे ग्राहक, भारत के कोने-कोने में मौजूद हैं और हम यह फिर से कहना चाहते हैं कि हम आधुनिक ज्वैलरी बनाने के लिये हर संभव प्रयास करते हैं, जो लाइटवेट होने के साथ ही किफायती हों और हर किसी के लिये उपलब्ध हो। मेलोरा में हम हर भारतीय तक पहुंचना चाहते हैं और उनके कंटेम्पररी वॉर्डरोब के साथ मेल खाते विकल्प देना चाहते हैं। कोविड के 2 सालों के बाद, इस साल लोग बड़े ही धूमधाम से अपने दोस्तों और परिवार के साथ त्यौहार मना रहे हैं और हम देख रहे हैं कि लाइटवेट गोल्ड ज्वैलरी की मांग तेजी से बढ़ रही है, जिन्हें वे अपने रोजमर्रा के कपड़ों के साथ पहन सकें। हमारे डिजाइन ग्लोबल फैशन ट्रेंड्स से प्रेरित हैं और हर मौके के लिये बिलकुल सही पसंद है, चाहे वह कोई त्यौहार हो या फिर हर दिन पहनने की बात हो।“

मेलोरा डिजाइन ज्वैलरी जोकि आज के जमाने की महिलाओं की जरूरतों और चाहतों को पूरा करता है। इस ब्रांड की अन्य खूबियों में शामिल है, किफायती कीमत, 30 दिन की रिटर्न पॉलिसी और मॉड्यूलर डिजाइनें, ये सारी चीजें इस ब्रांड को टियर 2 और टियर 3 शहरों में भी पहचान दे रही हैं। अपनी शुरूआत से ही, मेलोरा ने देश के 2500 से भी ज्यादा शहरों में डिलिवरी की और हर जगह अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है- गांवों से लेकर, 10,000 से कम आबादी वाले शहरों और 10 लाख की आबादी वाले शहरों तक। मेलोरा ज्वैलरी 20-50 हजार की बेहद किफायती कीमत पर उपलब्ध है और हर हफ्ते इसके द्वारा 75+ डिजाइनें लॉन्च की जाती हैं। इन सबके अलाव, जहां-जहां ग्राहक हैं, वहां-वहां ब्रांड हैं, की सच्‍चाई इसे लाइटवेट और फैशनेबल गोल्ड ज्वैलरी की पेशकश करने वाले देश के 5 टॉप डी2सी ब्रांडों में से एक बनाती है। आज यह सुनिश्चित कर रहा है कि गोल्ड हर दिन ही फैशनेबल है!

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like