“नई उड़ान, ट्रस्ट ” ने की दिव्यांगो के लिए फ्री कंप्यूटर कोचिंग सेंटर की शुरुआत

फरीदाबाद: 08 अगस्त, नई उड़ान, ट्रस्ट ने दिव्यांगो के लिए, से० 21A , में ” SAVE ” के नाम से कंप्यूटर सेंटर की शुरुआत की हे। इस मौके पर बड़खल विधानसभा क्षेत्र से विधायक सीमा त्रिखा के भाई मनोज मल्होत्रा, हरियाणा सीएसआर ट्रस्ट के सीईओ गौरव सिंह व जाट संस्था के प्रधान दलजीत सिंह मोर ने संयुक्त रूप से रिबन का कर विधिवत रूप से कंप्यूटर सेंटर का उदघाटन किया।

नई उड़ान, ट्रस्ट के सेक्रेटरी विक्रम नाथ ने बताया कि नई उड़ान, ट्रस्ट दिव्यांगों की संस्था है जो मुख्य रूप से दिव्यांगों की शिक्षा और रोजगार के लिए काम करती हैं और इसी उद्देश की पूर्ति के लिए नई उड़ान ट्रस्ट ने एक ऐसा कंप्यूटर सेंटर खोला हे जिसमें उन सभी दिव्यांग साथियों को जिन्होंने 10 वी पास हैं और उनकी उम्र 30 साल से कम है तो ऐसे दिव्यांग साथियों को सभी प्रकार सॉफ्टवेयर कोर्स कराए जा रहे है वो भी बिलकुल फ्री में,। फाउंडर मो रहीश ने बताया कि हमारे इस सेंटर पर ऑनलाइन क्लास की भी व्यवस्था है जो दिव्यांग साथी सेंटर तक नहीं आ सकते है नई उड़ान ट्रस्ट उन्हें आनलाइन क्लास की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है। ऑनलाइन क्लास में दिव्यांग साथियों को कोई दिक्कत न हो इसके लिय नई उड़ान ट्रस्ट की और से दिव्यांगों को 2 महीने का रिचार्ज फ्री दिया जा रहा है।

” नई उड़ान ट्रस्ट ” के अध्यक्ष मो असलम ने 7042146131 , 96505 68518, 9711328939, हेल्प लाईन न जारी करते हुए कहा कि इच्छुक साथी निम्न न० पर कॉल करके अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like