प्रवीण अंबावता सैकड़ों समर्थकों सहित आम आदमी पार्टी में हुए शामिल

दिल्ली/फरीदाबाद: 18 अगस्त,  युवा नेता प्रवीण अंबावता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

दिल्ली के आप कार्यालय पर कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम की उपस्थिति में राज्यसभा सांसद एवं हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने प्रवीण अंबावता को आप की टोपी और पटका बनाकर पार्टी में शामिल किया।

इस अवसर पर सुशील गुप्ता ने कहा आज देश का युवा अरविंद केजरीवाल को अपना आईकॉन मान रहा है, क्योंकि केजरीवाल ने न केवल दिल्ली बल्कि पूरे देश में राजनीतिक बदलाव की एक लहर चला दी है। गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार केवल बिजली पानी ही फ्री नहीं दे रही बल्कि चिकित्सा सुविधा पर भी पूरा ध्यान दे रही है।

आप में शामिल हुए प्रवीण अंबावता ने कहा दिल्ली को उन्होंने बहुत नजदीक से देखा हैं, और फरीदाबाद में रहते हैं। दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जमीनी स्तर पर काम किया है। जनता को मूलभूत सुभिधाओं को मुहैया करवाया है, जिसके लिए पहले जनता परेशान रहती थी। आज की दिल्ली में जो काम हो रहे हैं, वह पहले कभी नहीं हुए शिक्षा स्वास्थ्य के साथ-साथ रोजगार पर भी केजरीवाल सरकार पूरा ध्यान दे रही है। इसीलिए आप की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने पार्टी को ज्वाइन किया है। अंबावता ने कहा पार्टी आलाकमान उन्हें जो भी आदेश और जिम्मेदारी देगी। वह उसे पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ निभाएंगे। प्रवीण के साथ राकेश शर्मा, रणवीर चौधरी, जितेंद्र चंदीला, भारत नागर, निशांत नागर, एस के अधाना, बब्बू अंसारी, सुरेंद्र सिंह, देशपाल, हरीश, महेश सहित सैकड़ों लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like