आर डब्ल्यू ए सेक्टर 7सी साउथ ट्यूबवेल नंबर 17 ने माता की चौकी का किया आयोजन

फरीदाबाद: 02 अक्टूबर, आर डब्ल्यू ए सेक्टर 7सी साउथ ट्यूबवेल नंबर 17 ने रविवार को धूम धाम से माता की चौकी का आयोजन किया। यह आर डब्ल्यू ए द्वारा आयोजित 12 वीं चौकी थी। यह इस आर डब्ल्यू ए की परंपरा रही है कि शारदेय नवरात्रि में माता की चौकी काआयोजन किया जाता रहा है। प्रधान तरण खरबंदा ने बताया कि कोरोना के चलते दो वर्ष तक यह आयोजन नहीं हो सका। इसी कारण इस वर्ष निवासियों में बहुत उत्साह था। इस आयोजन के लिए लोगों ने ना केवल बढ़ चढ़कर अपना वित्तीय सहयोग दिया बल्कि अपनी सेवाओं के लिए भी तत्पर दिखे।

कार्यक्रम में शिरकत करने विधायक नरेंद्र गुप्ता भी पहुंचे और काफी समय माता रानी के भजनों का श्रवण सुख प्राप्त किया। इस अवसर पर निवासियों ने उनके समक्ष पानी ना आने की समस्या रखी। प्रधान तरुण खरबंदा ने बताया कि इस विषय में संस्था के सदस्य दो बार विधायक जी से मिल कर भी आए थे परंतु समस्या का समाधान नहीं हो सका। दोबारा इस विषय माता के दरबार में बात उठाई तो विधायक जी ने बताया कि पुराने ट्यूबवेल पर नई मोटर 10 दिन में लगवा दी जाएगी। इसके अलावा मीठे पानी के लिए लाइन डालने की व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने कहा कि वे स्वयं कुछ वर्ष पहले तक सेक्टर 7 में ही रहते थे और उन्हें यहां की समस्याओं के विषय में पता है।

इस अवसर पर पूर्व विधायक आनंद कौशिक ने भी कार्यक्रम में भाग लिया। इसके अलावा पूर्व डिप्टी मेयर बसंत विरमानी, समाज सेवी राकेश विरमानी, जजपा महामंत्री रवि शर्मा, भा ज पा किसान मोर्चा के जिला प्रभारी वजीर चंद डागर, समाज सेवी गोल्डी बरेजा, प्रधान सेक्टर 10 मार्केट एसोसिएशन वासदेव अरोड़ा, प्रधान ऑल फरीदाबाद कन्फर्डरेशन ऑफ आर डब्ल्यू ए नवल किशोर गर्ग ने भी महामाई के गुणगान में भाग लिया।

कार्यक्रम में माता रानी के सुंदर भजन और झांकियों का आनंद लेने के उपरांत स्वादिष्ट प्रसाद का सुंदर आयोजन किया गया। लगभग 700 व्यक्तियों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।

प्रधान तरुण खरबंदा के साथ उनकी कार्यकारिणी के सदस्यों जिन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग दिया उनमें कृष्ण मुंजाल, संजय चतुर्वेदी, राजेश मलिक, राजेश शर्मा, भूषण कुमार, जोगिंदर सिंह धीमन, एम एल वर्मा, जगदीश चौहान, शिव कथूरिया, गोविंद पाल आदि प्रमुख हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like