बढख़ल विधानसभा क्षेत्र में सीवरेज व्यवस्था पूरी तरह से ठप: भारत अशोक अरोड़ा

सारी शर्मो हया बेच डाली और बात करते हैं जन उत्थान की?:भारत अशोक अरोड़ा

फरीदाबाद: 20 अक्तूबर, कांग्रेसी नेता एवं पूर्व महापौर अशोक अरोड़ा के सुपुत्र भारत अरोड़ा ने वीरवार को फरीदाबाद में गृहमंत्री अमित शाह के दौरे तथा स्मार्ट सिटी की खस्ताहाल को लेकर मेन मार्केट नंबर 1 स्थित पूर्व महापौर कार्यालय पर प्रैस वार्ता का आयोजन किया। प्रैस वार्ता को सम्बोधित करते हुए भारत अरोड़ा ने कहा कि बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में सीवरेज व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। अब तो हालात यह हो चुके हैं कि लोगों के घरों तक में सीवरेज का पानी घुस गया है। लेकिन, स्थानीय विधायक और राज्य मंत्री व केंद्रीय मंत्री अपनी मस्ती में मगरुर हैं और विकास के बड़े बड़े वादे करते हैं। उन्होने कहा कि कहने के लिए यह सनातनधर्मी सरकार है। परंतु, लंका दहन ओर रावण दहन के दिन जब शोभा यात्राए निकली तो सनातनीयों के श्री स्वरुप श्री हनुमान जी के उस साक्षात्कार स्वरूप को भी सीवर के पानी में होकर गुजरना पड़ा। लेकिन भाजपा सरकार को जब भी शर्म नही आई। उन्होने कहा कि सनातनीयों का एक और पर्व कार्तिक माह चल रहा है। इस कार्तिक माह की महत्वता सनातनीयों से ज्यादा कोई नही जानता। फरीदाबाद की खुशकिस्मती है कि हर गली हर मोहल्ले में कही मंदिर कही गुरुद्वारा साहिब नजर आता है परंतु जब प्रभात फेरी की बात आती है तो लोगो को इस सीवरेज के पानी से होकर गुजरना पड़ता है जिसके कारण लोगो को अपने ऊपर शर्मिंदगी महसूस होती है परंतु मौजूदा सरकार को बिल्कुल भी शर्म नही आती है।

उन्होने कहा कि जहा पर मौजूदा सरकार स्मार्ट फरीदाबाद की बात कर रही है वहीं दीपावली जो की सफाई का त्योहार है श्री राम जी के आगमन पर जहां पूरी अयोध्या ने जब दीप जलाए थे तो वहीं मौजूदा सरकार दीपावली के अवसर पर हर किसी को सीवर के पानी में डूबोने का भरसक प्रयास कर रही है दीपावली पर जहा पूरे शहर को चमकाने की बात हो रही है वहीं मौजूदा सरकार सभी को सीवर के पानी में डुबोने का कार्य कर रही है। उन्होने कहा कि लगभग सभी स्ट्रीट लाईटे बंद पड़ी है और सुबह-सुबह जिस समय प्रभात फेरी निकलती है तो लोगो को अंधेरे में सीवर के पानी में से होकर जाना पड़ता है अक्सर कई लोग चोटिल भी हो जाते है लेकिन मौजूदा सरकार को कुछ नजर नही आता जब वोट मांगने का समय आता है तो हर गली हर मौहल्ले में स्ट्रीट लाइटे बिल्कुल ठीक कर दी जाती है लेकिन वहीं उसके बाद सरकार आम जनता की तरफ मुड़ कर भी नही देखती है।

आज एनआईटी के लोग सीवर के पानी में मरने को विवश हैं, मगर विधायक देखकर भी नजरअंदाज कर रहे हैं। हर गली, हर मोहल्ले में सीवर का पानी भरा हुआ है और भाजपाई बात करते हैं जन उत्थान की।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like