पूर्व उपप्रधानमंत्री ताऊ देवीलाल की 108वीं जयंती पर 25 सितंबर को विशेष स्तर के कार्यक्रम होंगे: राजेश भाटिया

26 सितंबर 2022 को फरीदाबाद में हाजी करामत अली द्वारा आयोजित विशाल सभा को हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला संबोधित करेंगे:-राजेश भाटिया

फरीदाबाद: 23 सितंबर, पूर्व उपप्रधानमंत्री ताऊ देवीलाल जी की 108 वीं जयंती के कार्यक्रम को लेकर जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने कर्मठ कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ व्यापार मंडल कार्यालय में बैठक की

जजपा जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने बताया पूर्व प्रधानमंत्री ताऊ देवीलाल की जयंती पर 25 सितंबर रविवार को सर्वप्रथम सेक्टर 12 में मूर्ति पर माल्यार्पण व पूजा अर्चना के पश्चात ताऊ देवीलाल जी के पद चिन्हों पर चलने के लिए सभी कार्यकर्ता शपथ लेंगे। इसी कड़ी में उन्होंने बताया कि जयंती पर सिद्ध पीठ श्री हनुमान मंदिर में 108 बार हनुमान चालीसा का पाठ पश्चात ताऊ देवीलाल जी आत्माओं की शांति के लिए दुआ करेंगे।

अगली कड़ी में राजेश भाटिया ने बताया कि व्यापार मंडल कार्यालय में 108 बुजुर्गों की पेंशन व राशन कार्ड बनवाने के लिए जनहित में विशेष रूप से जन जागरूकता शिविर लगाया जाएगा ताकि शिविर के माध्यम से जरूरतमंद नागरिक लाभान्वित हो सके। उन्होंने यह भी बताया कि ताऊ देवीलाल की जयंती पर पूरी टीम के साथ वृद्धाश्रम जाकर 108 किलो फल व 108 किलो मिठाई भी वितरित की जाएगी। इसके बाद 108 वरिष्ठ नागरिकों को शाल ओढा कर सम्मानित किया जाएगा।

बैठक में समाज सेवी एवं जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने आगामी 26 सितंबर के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई और अधिक से अधिक कर्मठ कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से बढ़ चढ़कर भाग लेने तथा अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का निवेदन किया और कार्यक्रम को सफल बनाने की सभी से पुरजोर अपील की और बैठक में विशेष रूप से कर्मचारी व मजदूर सेल के अध्यक्ष नंदराम पाहिल ने कार्यक्रम में 5 बसें ढाई सौ कार्यकर्ता व 50 मोटरसाइकिल ले जाने का आश्वासन दिया और बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ अध्यक्ष डॉक्टर सतीश फोगाट ने भी 5 बसे ले जाने का वादा किया।

राजेश भाटिया ने यह भी बताया कि आगामी 26 सितंबर को सरूरपुर स्थित तेवतिया फार्म हाउस में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला हाजी करामत अली द्वारा आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और इस कार्यक्रम को लेकर जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने कर्मठ कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ व्यापार मंडल कार्यालय में बैठक कर कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विचार विमर्श किया।

जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया के साथ बैठक में वरिष्ठ साथी बेगराज नागर हातिम आधाना महेश मणि हरीराम किरार नंदराम पाहिल सतीश फोगाट करामत अली गजेंद्र भड़ाना लतीफ कुरेशी परविंदर सिंह सीमा सितोरिया संदीप पुरष भान गगन अरोड़ा रिंकल भाटिया अरविंद शर्मा कृष्ण कपासिया अमर बजाज राहुल निपुन जगदीश नेता सुदेश ग्रोवर विशाल भाटिया वीरेंद्र सिसोदिया सनी भाटिया विकास सिंह व अन्य आप पार्टी कार्यकर्ता शामिल थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like