भारत जोड़ो यात्रा के संबंध में फरीदाबाद पुलिस की ट्रेफिक एडवाइजरी

फरीदाबाद: 23 दिसम्बर,  भारत जोड़ो यात्रा के संबंध में फरीदाबाद पुलिस की ट्रेफिक एडवाइजरी जारी की है जो इस प्रकार है, 23 दिसम्बर को बल्लबगढ़ से धौज के रास्ते सोहना जाने वाले सभी प्रकार का यातायात सुबह 4 बजे से दोपहर तक पूर्णतया बन्द रहेगा।

23 दिसम्बर को सायं 4 बजे से बडखल चौक, ओल्ड चौक और नीलम अजरोंदा चौक से एनआईटी की तरफ आने जाने वाले सभी प्रकार के वाहनों की पूर्णतया पाबन्दी रहेगी। 23 दिसम्बर को सांय 4 बजे से दिल्ली- मथुरा रोड पर नीलम फ्लाईओवर से दिल्ली की तरफ जाने वाला सर्विस रोड और एनएच-2 पर भारत जोड़ो यात्रा के चलते सभी प्रकार का यातायात पूर्णतया बन्द रहेगा।

23 दिसंबर को मथुरा-दिल्ली हाईवे से एनआईटी में आने जाने के लिए सोहना रोड फलाईओवर, बाटा चौक फलाईओवर, मेवला महाराजपुर अंडर पास व एनएचपीसी चौक ग्रीनफील्ड अंडर पास का प्रयोग करे।दिल्ली बॉर्डर से फरीदाबाद बल्लबगढ़ पलवल की तरफ जाने वाले वाहनो का आवागमन रोजना की तरह चलता रहेगा।

24 दिसम्बर को 4 बजे से सुबह 9 बजे तक दिल्ली की तरफ जाने वाला सर्विस व एनएच-2 रोड और मेवला महाराजपुर, ग्रीन फिल्ड, एनएचपीसी चौक पूर्णतया बन्द रहेगे।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की भारत जोड़ो यात्रा सोहना की तरफ से खोरी जमालपुर गांव से सीधा चलकर सिरोही गांव धौज से होते हुए पाली चौक से बाएं होते हुए पाली डबुआ रोड से होते हुए 17 नम्बर चुंगी होते हुए 3 नम्बर पुलिया से सीधे 2/3 के गोल चक्कर से होते हे बांए मुडकर ईएसआई लाल बत्ती से दाहिने रोज गार्डन के सामने से मैट्रो चौक से बाएं मुडकर बीके चैक से दाहिने मुडकर सीधे नीलम चौक से राष्ट्रीय राजमार्ग- 44 के अजरोंदा फ्लाईओवर पहुंचेगी जहां से सर्विस रोड से दिल्ली- मथुरा रोड़ से ओल्ड चौक व बडखल चौक से होते हुए गोपाल गार्डन में शाम को पब्लिक मीटिंग करेगें। मीटिंग के बाद नाईट स्टे रहेगा।

यात्रा के दौरान दोनों दिन फरीदाबाद में भारी वाहनों की एंट्री पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगी,

पलवल से दिल्ली जाने वाले भारी वाहन केजीपी का उपयोग करेंगे

23 दिसंबर को सायं 4 बजे से पलवल से दिल्ली जाने वाले यात्री कैली फ्लाईओवर के नीचे से बाईपास रोड़ होते हुए यात्रा करेंगे

एनआईटी एरिया से दिल्ली जाने वाले यात्री बाटा फ्लाईओवर से बल्लभगढ़ की ओर जाकर कैली फ्लाईओवर से बाईपास होते हुए दिल्ली जाएंगे व अनखीर चौक, अनगंपुर चौक से पहलादपुर ,शूटिंग रेंज के रास्ते दिल्ली जा सकते है।

दिल्ली से पलवल जाने वाला ट्रैफिक मथुरा हाईवे पर निरंतर चलता रहेगा, वाहन चालको ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार ही अपनी यात्रा प्लान करें ताकि आमजन को यातायात से संबंधित किसी परेशानी का सामना न करना पड़े।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

You cannot copy content of this page