छीना झपटी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे दो आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबा: 3 अप्रैल, जैसा की विधित है पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने नाजायज असला रखने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में अभियान चलाया हुआ है अभियान के तहत थाना सराय ख्वाजा पुलिस टीम ने, छीना झपटी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे दो आरोपियों को नाजायज असला सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जितेंद्र और दूसरे आरोपी की पहचान नाबालिक फरीदाबाद के रूप में हुई है पीछे से दोनों आरोपी जिला छपरा बिहार के रहने वाले हैं।

प्रभारी थाना सराय ख्वाजा ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि दो नौजवान लड़के अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार है जिनके पास अवैध हथियार भी है और छीना झपटी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना प्रबंधक एसआई अशोक कुमार ने एएसआई संजय कुमार, हवलदार जसविंदर, सिपाही गुलशन, सतीश, मनीष को साथ लेकर सेक्टर 31 की तरफ से जाने वाली रोड पर नियर संतोष नगर पुलिया पर नाकाबंदी की गई।

इस दौरान अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे दो नौजवान लड़कों को पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया तो आरोपी मोटरसाइकिल को घुमा कर वापस भागने की कोशिश की जिस पर पुलिस टीम ने तुरंत आरोपियों को वहीं पर ही धर दबोचा। आरोपियों की तलाशी लेने पर पुलिस ने उनके कब्जे से एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। जिस पर आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत थाना सराय ख्वाजा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि वह छीना झपटी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। हथियार के संबंध में पूछताछ पर उन्होंने बताया कि यह हथियार वह छपरा बिहार से लेकर आए थे दोनों आरोपी आपस में चचेरे भाई हैं। एक आरोपी किशोर है। पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like