पुलिस ने 24 घंटे में धोखाधड़ी, चोरी, एक्सीडेंट और उध्दोषित आपराधी के मुकदमों में 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपियों के कब्जे से फॉर्च्यूनर, मोटरसाईकिल और मोबाइल फोन बरामद

फरीदाबाद: 28 मार्च, पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के निर्देश के तहत कार्य करते हुए फरीदाबाद पुलिस ने 7 मुकदमों में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें आरोपी राजू, रोहित, राहूल, गजराज, आशिश, निर्मल, अलिमुद्दीन का नाम शामिल है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी राजू को थाना सेन्ट्रल के फॉर्च्यूनर गाडी चोरी के मामले में गिरफ्तार कर फॉर्च्यूनर गाडी बरामद की गई है। आरोपी रोहित को थाना सदर बल्लबगढ के एरिया में दुर्घटना करने के मामले में, आरोपी राहुल को थाना सेक्टर-8 के चोरी के मुकदमें में, आरोपी गजराज को थाना बीपीटीपी के मामले में उध्दोषित आपराधी होने पर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी आशिश कुमार को आईटी एक की धाराओं में, आरोपी निर्मल को थाना सेक्टर-17 के धोखाधड़ी करने के मामले में और आरोपी अलिमुद्दीन को थाना सेक्टर-58 के मुकदमें में गिरफ्तार किया गया है।

चोरी के मामलो के तहत गिरफ्तार किए गए आरोपी राजू, राहुल, और अलिमुद्दीन तथा निर्मल को फ्रॉड के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी आशिश को अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियो से एक फॉर्च्यूनर गाडी, एक मोटरसाइकिल और एक मोबाईल फोन बरामद किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like