3c पार्क में लगाए गए 300 पौधे, 1000 पौधे लगाने का है लक्ष्य: सतीश फागना

फरीदाबाद: ( पंकज अरोड़ा) 24 अक्टूबर, रविवार को 3c पार्क में पौधारोपण का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पार्क में 1000 पौधों के लक्ष्य के साथ अनरमी के फुटपाथ के साथ-साथ हेज बनाने के लिए 300 पौधे लगाए गए। जिससे पार्क और सुंदर लगे । पार्क को सुंदर बनाने के लिए सी ब्लॉक के सम्मानित व्यक्तित्व का भरपूर सहयोग मिल रहा है । यह कहना है 3 सी ब्लॉक के प्रधान सतीश फागना का जो समय-समय पर सी ब्लॉक में विकास कार्य हो या सफाई अभियान जैसे कार्य को गति देते रहते है वही सी ब्लॉक के महासचिव महेंद्र भाटिया ने बताया कि ब्लॉक के निवासियों का लक्ष्य है कि पार्क में ज्यादा से ज्यादा वृक्ष लगाए जाए, फिलहाल उन्होने पार्क में एक हजार पौधे लगाने का निर्णय लिया है और उसी के तहत रविवार को 300 पौधे रोपे गए और यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा,

आपको बता दे कि यह कार्यक्रम बी एन चावला के सहयोग से चल रहा है 3 सी ब्लॉक उनका बहुत-बहुत धन्यवाद करती है कि वह आगे भी इसी तरह का सहयोग देते रहे, सतीश फागना ने बताया कि पार्क में प्रत्येक रविवार सफाई अभियान भी चलाया जा रहा है। और आप सभी से भी आशा करते हैं कि पार्क को साफ सुथरा रखने में सहयोग करें और कृपा करके जानवर जैसे कुत्ते, गाए और अन्य पशु को पार्क में ना घुसने दे। पिछले दिनों भी कई जानवरों को बच्चों समेत पार्क में छोड़ दिया गया था, जो कि गलत है पार्क में कई जगह फुटपाथ पर भी मल्ल कर रखा है, जिससे पार्क में सैर आदि करने वालों को दिक्कत का सामना करना पड़ता है।

समाचार एंव विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 09818926364

प्रधान सतीश फागना और महासचिव महेंद्र भाटिया ने सभी से निवेदन किया है कि पार्क में ऐसा ना होने दें। और पार्क को सुंदर और स्वच्छ रखने में सहयोग करें क्योकि यह सभी का दायित्व है कि हम अपने सी ब्लॉक के साथ-साथ समाज और शहर को भी स्वच्छ बनाएं।

पौधारोपण और सफाई सेवा के इस अवसर पर धर्मपाल मुंजाल, कुलदीप राजू ,संजीव भल्ला, जेपी विरमानी, विनोद ग्रोवर, यशपाल बंगारी, अशोक मदान, अमरजीत सोनी,, गोविंद विरमानी, जीतू सेतिया, सरदार कुकू सोनी, मनीष, अरविंद शर्मा , युधिस्टर कोहली, पप्पू त्रिपाठी, नीलू भाटिया, सरदार रतन सिंह, अरुण गुप्ता, सतीश अरोड़ा, विनोद भाटिया, पंकज अरोड़ा ने बढ़ चढ़कर और उत्साह पूर्वक भाग लिया और सभी ने शपथ ली की यह सफाई अभियान ऐसे ही सुचारू रूप से चलता रहेगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like