भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा ने 18 लाख की लागत से किए जाने वाले कार्यों का किया शिलान्यास

फ़रीदाबाद: 15 दिसम्बर,  बल्लभगढ़ विधानसभा की जनता कॉलोनी में आज हरियाणा के कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टिपरचंद शर्मा ने करीब 18 लाख की लागत से किए जाने वाले कार्यों का शिलान्यास किया । जनता कालोनीवासियों ने टिपरचंद शर्मा का जोरदार  स्वागत किया गया।

जनता कॉलोनी में दो सड़क के बीच डाली जाने वाली सीवर लाइन और चार पार्कों के सौन्दर्यीकरण पर करीब ₹18 लाख का खर्चा आएगा।  यहाँ डाली जाने वाली सीवर लाइन और पार्क के कार्यो को हरियाणा के कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा के ऐच्छिक कोष से बनवाया  जा रहा है 

इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता टिपर चंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा की मनोहर लाल सरकार में विकास कार्यों की कोई कमी नहीं है।  सभी इलाकों में बिना भेदभाव के विकास कराए जा रहे हैं,उन्होंने कहा कि फरीदाबाद से सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा फरीदाबाद के विकास को लेकर प्रयासरत है और लगातार फरीदाबाद में विकास कार्य चले हुए हैं आने वाले समय में फरीदाबाद विकास में सबसे आगे होगा। टिपरचंद शर्मा ने कहा जनता कालोनी की मार्किट में पहले ही टाइल्स लगाने का कार्य चला हुआ है। यहाँ की जनता को सभी मूलभूत सुविधाएं दी जाएगी कोई कमी नही रहने दी जाएगी। इस मौके पर जगत भूरा, सुभाष लाम्बा ,पारस जैन, बृजलाल शर्मा, रवि भगत,अनुराग गर्ग, दीपांशु अरोड़ा, शेली बब्बर,पूनम भाटिया, ज्योति, कुलदीप सिंह सहित कालोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे। 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like