थैलीसीमिया ग्रस्त एवं गर्ववती महिलाओ के लिए लगाया गया ब्लड कैम्प: मिशन जागृति

फरीदाबाद: 16 मई, कोरोना की महामारी में ब्लड बैंको में आई ब्लड की भारी कमी को देखते हुए थैलीसीमिया ग्रस्त एवं गर्ववती महिलाओ के लिए मिशन जागृति ने पहल करते हुऐ आज एक ब्लड कैम्प डबुआ कॉलोनी स्थित सामुदायिक भवन में लगाया जिसमे मुख्य अथिति के रूप में बढखल की विधायिका सीमा त्रिखा, विशिष्ट अथिति के रूप में मुनेश पंडित, डबुआ थाना प्रभारी सोहन पाल,कवींद्र फागना, मनोज नासवा , दीपक प्रसाद, सुनील यादव उपस्थित रहे।

सीमा त्रिखा ने कहा कि मिशन जागृति हमेशा से बहुत अच्छा काम करती आई है और किसी भी सेवा के लिए हमेशा सबसे पहले तैयार खड़ी रहती है। यह ब्लड कैम्प मिशन जागृति ने प्रशासन, CMO फरीदाबाद के निर्देश अनुसार लगाया । इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक दिनेश राघव लोगो से अधिक से अधिक रक्तदान करने का आग्रह किया ।विपिन शर्मा एवं विवेक गौतम जी ने कहा कि मिशन जागृति हर प्रकार प्रशाशन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है ओर आदेश मिलने पर संस्था का हर स्वमसेवक प्रशाशन के साथ खड़ा मिलेगा।

संस्थापक प्रवेश मालिक ने सभी डोनर्स का आभार व्यक्त किया । इस अवसर पर मुख्यरूप से सुनित रानी, भावना चौधरी, सुष्मिता भौमिक, संतोष अरोड़ा, विकास कश्यप, दिनेश सिंह, अशोक भटेजा,राजेश भूटिया, गुरनाम सिंह,अनिल चौहान, अभिषेक, प्रीति सैनी, निर्दोष सैनी, विपिन भारद्वाज उपस्थित रहे इस कार्यक्रम में विशेष योगदान RWA डबुआ कॉलोनी के रहा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like