बसपा ही है सर्व समाज की पार्टी : मनोज चौधरी

सरदार उपकार सिंह बने बसपा के जिला अध्यक्ष

फरीदाबाद:  बहुजन समाज पार्टी के हरियाणा प्रभारी मनोज चौधरी ने बसपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता सरदार उपकार सिंह को सर्वसम्मति से जिला अध्यक्ष नियुक्त किया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष नंद किशोर कंडेरे, जिला महासचिव अशोक शास्त्री, शिव लाल, संगठन सचिव नीरज गौतम, डॉक्टर राम सिंह, प्रथला प्रभारी विजय नम्बरदार, मास्टर हरेंद्र सिंह, श्रीमती गीता आलोक, एन पी सिंह बघेल एडवोकेट, रामवीर गॉर्ड, प्रथल विधानसभा अध्यक्ष कर्ण सिंह, महावीर सिंह, भूप सिंह चौहान, विजयपाल मेहरा, के एल गौतम, देवेंद्र कुमार अजीत बौद्ध, मोहन लाल सम्राट, राजकुमार सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मनोज चौधरी ने कहा जो लोग बसपा को केवल एक ही जाति वर्ग की पार्टी बता रहे हैं। उन लोगों को हम कहना चाहते हैं कि बसपा सर्वसमाज की पार्टी है, और सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीति में विश्वास रखते हुए हर गरीब के लिए काम करती है। उन्होंने कहा फरीदाबाद में सरदार उपकार सिंह को जिला अध्यक्ष बनाकर हम यह संदेश देना चाहते हैं कि हरियाणा के सभी लोग निसंकोच पार्टी को अपना समझे और जो व्यक्ति मेहनत और ईमानदारी से पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करेगा उसे पार्टी के शीर्ष पदों तक भेजा जाएगा।

इस अवसर पर नवनियुक्त जिला अध्यक्ष सरदार उपकार सिंह ने कहा वह तीन साल पहले आम आदमी पार्टी को छोड़कर बसपा में इसलिए आए थे कि बसपा महापुरुषों का मिशन है, जो इस देश को प्रगति, उन्नति और खुशहाली की ओर ले जाने के लिए बनाई गई है। बसपा सभी जाति धर्म के लोगों के लिए समान रूप से काम करती है।

सिंह ने कहा बहन कुमारी मायावती ने उत्तर प्रदेश में चार बार मुखमंत्री रहते हुए सर्वजन के लिए काम किया, और हर गरीब को पक्के मकान, खेतीकर जमीन, बिजली, पानी, सड़क और मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई। उन्होंने फरीदाबाद के सभी जाति धर्म के लोगों से अपील करते हुए कहा बसपा की कथनी और करनी एक है। यह भारतीय संविधान पर चलने वाली पार्टी है। इसलिए बसपा से जुड़कर पार्टी का सदस्य बने और वोट देकर सत्ता में लाएं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like