बसपा की उत्तर प्रदेश में बनेगी पांचवीं बार सरकार : सी.पी. सिंह

फरीदाबाद: 24 नवंबर, बहुजन समाज पार्टी की फरीदाबाद लोकसभा एवं गुरुग्राम लोकसभा की संयुक्त बैठक आज जिला फरीदाबाद कार्यालय पर संपन्न हुई। बैठक की शुरुआत किसान नेता चौधरी छोटूराम की जयंती मनाकर की। दिल्ली एवं हरियाणा प्रभारी सी पी बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए, जबकि हरियाणा प्रभारी डॉ श्याम लाल, हरियाणा सचिव धन प्रकाश एवं जगबीर फुलिया विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित हुए।बैठक को संबोधित करते हुए प्रभारी सी.पी सिंह ने कहा बहुजन समाज पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में पांचवी बार बनने जा रही है, और बहन कुमारी मायावती पांचवीं बार मुख्यमंत्री बनेंगी।उत्तर प्रदेश की जनता उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों को आज भी याद कर रही है, और भाजपा की नाकारा मानवता विरोधी कुशासन से परेशान है। आज उत्तर प्रदेश के कोने-कोने से केवल बसपा की ही सरकार बनाने की आवाज सुनाई दे रही है। उन्होंने कहा जनता के उत्साह को देखकर भाजपा और अन्य राजनीतिक पार्टियां घबराई हुई हैं। इसीलिए वह तरह तरह की बयानबाजी करके जनता को गुमराह करना चाहती हैं। उन्होंने कहा भाजपा की नाकामी का एक उदाहरण यह भी है कि पिछले लगभग 1 साल से धरने पर बैठे किसानों की मांग को आखिरकार केंद्र की सरकार को मानना पड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा की करारी हार का भविष्य देखते हुए तीन किसान विरोधी काले कानूनों को वापस लेने का फैसला केवल इसलिए किया है कि उनको और उनके कार्यकर्ताओं को उत्तर प्रदेश, पंजाब और हरियाणा के गांव में घुसने का मौका मिल जाए। इससे पहले भाजपा के कार्यकर्ताओं को किसान गांव में घुसने भी नहीं दे रहे थे।सी पी सिंह ने कहा इससे पहले केंद्र में लंबे समय तक कांग्रेस का शासन रहा और उन्होंने हर चुनाव में देश से महंगाई, बेरोजगारी, गरीबी और भ्रष्टाचार को मिटाने की बात कही। लेकिन लंबे समय शासन करने के बाद भी इन समस्याओं को कांग्रेस ने दूर नहीं किया, बल्कि और बढ़ने दिया। इसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ा। इसके बाद देश की जनता ने भाजपा को मौका दिया ताकि युवाओं को रोजगार और अशिक्षित लोगों को शिक्षा मिल सके। मगर भाजपा ने भी जनता को धोखा ही दिया। दोनों ही पार्टियों ने इन चारों समस्याओं को आज तक नहीं मिटाया। इसका मतलब साफ है कि कांग्रेस और भाजपा दोनों ही भारत की जनता को गुमराह करके सत्ता पर काबिज रहना चाहते हैं। अब देश की जनता इस बात को समझ गई है और बहन कुमारी मायावती को देश के कोने कोने में पसंद किया जा रहा है। आने वाले दिनों में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बहुत बड़े बहुमत के साथ बनेगी!

सी पी सिंह ने दोनों लोकसभाओं के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि आप लोग उत्साह और विश्वास को और बढ़ा लीजिए और घर-घर जाकर पार्टी की सदस्यता देने का काम करें। लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम करें और उत्तर प्रदेश के शासन को याद दिलाते हुए हरियाणा में भी जनता में विश्वास जगाने का काम करें।इस बैठक में हरियाणा प्रभारी डॉ श्याम लाल ने भी बसपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को सदस्यता अभियान को और अधिक तेज करने का आग्रह किया, और कहा उत्तर प्रदेश के बाद हरियाणा में भी बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनेगी। फरीदाबाद जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने मंच संचालन करते हुये कहा जिले के कार्यकर्ता घूम घूमकर सर्व समाज के लोगों को पार्टी से जोड़ने में जुटे हुए हैं। बसपा में महिलाओं एवं हर समाज को पूरा सम्मान दिया जाएगा।

समाचार एंव विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 09818926364 या ईमेल करें [email protected]

बैठक में मेवात जिला अध्यक्ष गोवर्धन, गुरुग्राम जिला अध्यक्ष चेतराम, पलवल जिला अध्यक्ष हरदयाल आजाद, मेवात प्रभारी कमल गौतम, फरीदाबाद जिला जौन प्रभारी सरदार उपकार सिंह, लक्ष्मण सिंह, टीकम सिंह गौतम, धारूहेड़ा से प्रदीप मोजम, लक्ष्मी बाई लिसाना, जगबीर फुलिया, नंदकिशोर कंडेरे, विजय सिंह, रामवीर गोड़, राशिद अंसारी, विधानसभा अध्यक्ष करण सिंह, महावीर सिंह, के एल गौतम, राजपाल बौद्ध, डॉ राम सिंह, विजय दूधोला, जितेंद्र गौतम सहित सैकड़ों पदाधिकारी मौजूद रहे। इस मौके पर बहुजन समाज पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर कृष्ण कांत पाठक, रामनिवास, परमजीत कौर, सदानन्द एवं ममता सिंह ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और विश्वास दिलाया कि वह हमेशा इमानदारी और मेहनत के साथ पार्टी में काम करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like