जरूरतमंद व्यक्तियों को सूखा राशन वितरित किया गया

फरीदाबाद: 21 अक्टूबर, बृहस्पतिवार को राजकीय मॉडल संस्कृति प्राथमिक पाठशाला सेक्टर-2 बल्लभगढ़ नियर अटल पार्क में क्रिप्टो रिलीफ फंड इंडिया की राधिका नेलवाल और प्रेम बल्लभ नेलवाल के सहयोग से 300 से अधिक गरीब एवं जरूरतमंद व्यक्तियों को सूखा राशन वितरित किया गया। प्रतिभा तिवारी व अभिषेक तिवारी के संयोजन में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के भाई टिपरचंद उपस्थित रहे जबकि विशिष्ट अतिथियों में पारस जैन व अलका भाटिया शामिल रहे।


इस अवसर पर मुख्यातिथि टिपरचंद शर्मा ने कहा कि गरीब व जरूरतमंद की सेवा से बड़ी कोई सेवा नहीं है। हरेक समर्थ व्यक्ति को अपनी हैसियत के अनुसार गरीबों की मदद को आगे आना चाहिए, यही सबसे बड़ी मानव सेवा और राष्ट्र धर्म है। उन्होंने गरीब व जरूरतमंदों की सेवा करने के इस आयोजन पर आयोजकों को बधाई दी तथा उम्मीद जताई कि वे भविष्य में भी इसी प्रकार लोगों की मदद के लिए तत्पर रहेंगे।
वहीं कार्यक्रम संयोजक प्रतिभा तिवारी व अभिषेक तिवारी ने गरीबों को राशन वितरण करने पर क्रिप्टो रिलीफ फंड इंडिया की राधिका नेलवाल और प्रेम बल्लभ नेलवाल का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में वीर भारत ट्रस्ट से संगीता नेगी, शूरवीर सिंह नेगी, प्रेम मदान व दिनेश कुमार विशेष रूप से मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like