हरियाणा प्रभारी मनोज चौधरी ने पत्रकार विजेंद्र शर्मा को किया बसपा में शामिल 

वरिष्ठ पत्रकार विजेंद्र शर्मा हाथी पर सवार, बीएसपी को करेंगे मजबूत

फरीदाबाद: 31 मई,  बहुजन समाज पार्टी बेशक उत्तर प्रदेश के चुनाव में सत्ता में आने से चूक गई हो, मगर हरियाणा के जिलों में बसपा में शामिल होने वाले नेताओं और बुद्धिजीवियों का सिलसिला थम नहीं रहा है।

फरीदाबाद के वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी विजेंद्र शर्मा ने एनआईटी विधानसभा में आयोजित बसपा की एक बैठक में हरियाणा प्रभारी मनोज चौधरी की उपस्थिति में बसपा को ज्वाइन किया। इस अवसर पर जिला प्रभारी सरदार सिंह, एनआईटी विधानसभा अध्यक्ष महावीर सिंह, प्रभारी राकेश तंवर, मास्टर हरेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष रामगोपाल, डी के सागर, कोषाध्यक्ष कैलाश चंद्र, विशिष्ट अतिथि एन पी सिंह बघेल एडवोकेट, विशाल अरोड़ा, संजीव कुशवाहा, फरीदाबाद विधानसभा अध्यक्ष के एल गौतम, श्रीराम, सुशील भारती, वकील संतोष शर्मा, मन्नू गौतम, मुकेश कुमार, सुरेश कटारिया सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बसपा में शामिल हुए पत्रकार शर्मा ने कहा यह देश का दुर्भाग्य है कि भाजपा सरकार केंद्र और राज्य की सत्ता में बैठी है, लेकिन वह केवल धर्म की राजनीति करके जनता को गुमराह करने का काम कर रही है। भाजपा ने शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया और युवाओं का भविष्य अंधकार में धकेल दिया है। उन्होंने कहा भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है। देश में दुखी जनता ने कांग्रेस भ्रष्टाचार से तंग आकर देश की कमान भाजपा को सौंपी थी, मगर भाजपा ने भ्रष्टाचार बढ़ाया है। भाजपा ने भी उसे खत्म करने का कोई प्रयास नहीं किया। इसीलिए वह सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीति में विश्वास रखने वाली सच्ची और अच्छी बहुजन समाज पार्टी में शामिल हुए हैं। बीएसपी समता, समानता और बंधुत्व को बढ़ाने के लिए भारत के संविधान को सर्वोपरि मानते हुए काम करने में वाली पार्टी है। उन्होंने कहा वह आजीवन बहुजन समाज पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने, और पार्टी को सत्ता में लाने के लिए प्रयास करेंगे, और भविष्य में अन्य किसी पार्टी में शामिल होने के बारे में सोचेंगे तक नहीं।

इस अवसर पर हरियाणा के नवनिर्वाचित प्रभारी मनोज चौधरी ने कहा बसपा केवल एक राजनीतिक पार्टी नहीं, यह मिशन है देश में असमानता को खत्म करने का। सबको बराबरी का हक देने का, और देश को खुशहाल बनाने का। बहुजन समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश में सर्वजन के लिए काम किया, और हर गरीब को पक्के मकान, बिजली, पानी, सड़क और मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई। उत्तर प्रदेश में बहन जी की सरकार में गुंडे राज्य छोड़कर भाग गए थे, या उनको जेल में डाल दिया गया था। जबकि वर्तमान में उत्तर प्रदेश में जनता बेरोजगारी से तंग है। किसान की फसलों का पूरा मुआवजा नहीं मिल रहा, और युवा बेरोजगार घूम रहा है। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश की हार का बदला हरियाणा की जनता आगामी विधानसभा चुनाव 2024 में भाजपा से लेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like