इनर व्हील क्लब ने सेक्टर 14 मार्केट में लगाया ठंडे RO पानी का प्याऊ

फरीदाबाद: 07  जुलाई, इनर व्हील क्लब फरीदाबाद इंडस्ट्रियल टाउन ने सेक्टर 14 मार्केट में ठंडे RO पानी के प्याऊ की शुरुआत की। प्याऊ का उद्घाटन विशिष्ट अतिथि, शहर के डेप्युटी मेयर मनमोहन गर्ग ने किया। मनमोहन गर्ग ने सभी महिलाओं को बधाई देते हुए कहां कि इस प्याऊ से हज़ारों मजदूरों, सफाई कर्मचारियों एवं ठेले वालों को बहुत लाभ मिलेगा। इतना ही नहीं, उन्होंने आने वाले समय में अन्य किसी भी तरह से क्लब के कार्यों में सहयोग देने का आश्वासन भी दिया।

इस मौके पर उपस्थित मुख्य अतिथि, इनर व्हील क्लब की डिस्ट्रिक्ट चेयरपर्सन अनीता जैन ने प्याऊ पर स्वास्तिक बनाकर उसका शुभारंभ किया। उन्होंने कहा के ‘जल ही जीवन है’ को सही तरीके से इस प्याऊ के माध्यम से लोगों के बीच पहुंचाया गया है। साथ ही उन्होंने क्लब प्रेसिडेंट मंजू बंसल एवं उनकी पूरी टीम को इस नेक प्रोजेक्ट पर हार्दिक बधाई दी और पूरा वर्ष उन्हें अपना मार्गदर्शन और सहयोग देने का वादा किया। क्लब प्रेसिडेंट मंजू बंसल ने बहुत ही गर्व से यह जानकारी दी कि इस प्याऊ को बनाने में उन्हें डेप्युटी मेयर, ज़िला प्रशासन, सेक्टर 14 मार्केट एसोसिएशन, सेक्टर 14 की RWA और उनकी टीम का पूरा समर्थन मिला। क्लब मेंबर्स के अलावा, मंगला ट्रेडर्स, ट्यूब सेल्स कॉरपोरेशन और सेक्टर 14 मार्केट एसोसिएशन की ओर से धन राशि का अनुदान भी प्राप्त हुआ। मंजू ने बताया के ये प्याऊ दिन रात शुद्ध ठंडा पानी देकर इस भयंकर गर्मी में हर आने जाने वालों को राहत पहुंचाएगा

इस कार्यक्रम में क्लब प्रेसिडेंट मंजू बंसल, क्लब सेक्रेटरी मनीता सिंगला, ट्रेजरर निशा जैन, एडिटर अंकिता गुप्ता, ISO अज्जू महाना, क्लब सदस्याएं, RWA उपाध्यक्ष आशू मेहरा, सेक्टर 14 मार्केट एसोसिएशन प्रधान जयप्रकाश अग्रवाल एवं सभी सदस्य तथा मंगला ट्रेडर्स से मंजू मंगला उपस्थित रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like