एनआईटी 3 सी निवासियों ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

फरीदाबाद: ( पंकज अरोड़ा ) 21 जून, अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर जंहा पूरे देश में योग दिवस मनाया जा रहा है वही फरीदाबाद की बढखल विधानसभा के एनआईटी 3 सी ब्लॉक निवासियों ने भी योग दिवस मनाते हुए इसका लाभ उठाया और अन्य लोगो को भी योग का महत्व बताते हुए योग दिवस मनाने की अपील की।

3 सी आरडब्ल्यूए प्रधान सतीश फागना ने बताया कि आज मंगलवार प्रातः 6.00 बजे से 7.15बजे विश्व योगा दिवस मनाने के लिए अपने पार्क NH 3 ब्लॉक C में एकत्र हुए और योग गुरु विजय मिगलानी के सानिध्य मे योग करवाया गया । और सहायक के तौर पर कनिष्ठ योग गुरु रमेश मदान ने सहयोग किया, और योग दिवस पर पुरुष, महिलाएं एवं बच्चो के साथ-साथ बुजुर्गो ने भी योग का लाभ लिया ।

फागना ने आगे बताया कि सभी ब्लॉक वासियों ने समय पर पहुँच कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, प्रत्येक व्यक्ति को प्रतिदिन योग अवश्य करना चाहिए। इससे शरीर स्वस्थ और मन प्रसन्न रहता है। योग के उपरांत सभी के सहयोग से चाय पानी का भी इंतजाम किया गया। मैं अपनी और कार्यकारिणी की तरफ से सभी का धन्यवाद करता हूं। और बधाई देता हूं। ऐसे ही सब मिलजुल कर सभी कार्यक्रमों को सफल बनाएं और भाईचारा कायम रखें,  इसके साथ साथ आरडब्ल्यूए प्रधान सतीश फागना ने एक नारा “करे योग रहे निरोग श्रेष्ठ फरीदाबाद सर्वश्रेष्ठ सी ब्लॉक” के साथ सभी को चाय नाश्ता पर आमंत्रित कर उनके लंबे जीवन की कामना की।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like