गैस कटर से एटीएम मशीन काटने वाले एक आरोपी गिरफ्तार, गैस कटर, ₹10000 रुपए कैश बरामद

फरीदाबाद: 20 सितंबर,  क्राइम ब्रांच 56 ने जिला नूह मेवात के रहने वाले इकबाल उर्फ भूरा को गैस कटर द्वारा एटीएम मशीन काटकर पैसा लुटने के जुर्म में गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली थी कि गैस कटर से एटीएम मशीन काटकर लूट करने के मामले में संलिप्त आरोपी होडल रोड नूह मेवात मौजूद है। सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 56 ने एक टीम गठित कर नूह के लिए रवाना की, टीम ने मेवात पहुंचकर आरोपी को होडल रोड नूहू से काबू किया। पुलिस ने आरोपी को थाना सेक्टर 7 में दर्ज एटीएम मशीन को काट कर पैसा लुटने के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी को दिनांक 19 सितंबर को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि वर्ष 2020 फरवरी माह में सेक्टर 7 थाना एरिया के अंतर्गत आरोपी ने अन्य साथियों के साथ मिलकर गैस कटर से एटीएम मशीन काटकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में क्राइम ब्रांच 56 द्वारा 8 आरोपी पहले ही गिरफ्तार किया जा चुके हैं। पूछताछ पर आरोपी ने बयान किया कि ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। क्राइम ब्रांच 56 ने आरोपी से एक गैस कटर, 10,000/- रुपए नकद बरामद कर आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like