आज मुश्किल है, कल थोड़ा बेहतर होगा, बस उम्मीद मत छोड़ना, भविष्य जरूर बेहतरीन होगा:– जन्नत खत्री

फरीदाबाद: 10 जनवरी,  आज मुश्किल है, कल थोड़ा बेहतर होगा, बस उम्मीद मत छोड़ना, भविष्य जरूर बेहतरीन होगा यह कहना है मोटिवेशनल स्पीकर वयूट्यूब चैनल TEACHER COOL की फाउंडर जन्नत खत्री का। 

आपको बता दे कि आज विश्व हिंदी दिवस के मौके पर फरीदाबाद की मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर वयूट्यूब चैनल TEACHER COOL की फाउंडर जन्नत खत्री ने एक बार फिर शहर के गरीब बच्चो में खुशियां बांटी।

जन्नत खत्री ने बताया की आज न केवल विश्व हिंदी दिवस है बल्कि आज ही के दिन पहली बार हिंदुस्तान का राष्ट्रीय पेय “चाय” UK भेजा गया था। हिंदुस्तान में भी इस वक्त सर्द मौसम में चाय के साथ यदीकुच नाश्ता मिल जाए तो क्या बात है। इसी स्वाद और इसी खुशी को उन्होंने चाय का नाश्ता इन बच्चो में वितरण किया जिसके बाद इन बच्चो के चेहरे पर खुशी देखने लायक थी। उन्होंने बच्चो को भी यही समझाया कि निरंतर प्रयास करते रहने से ही एक दिन हम खुद को और अपनी परिस्थितियों को बेहतर और बेहतरीन बना सकते हैं। यदि आप में आगे बढ़ने का जज्बा है तो साथ देने वाले खुद ब खुद मिल जाते हैं । जन्नत खत्री का मानना है कि जीते तो सभी है अपने लिये, मगर दूसरो के लिए जीना ही ज़िंदगी है॥

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

You cannot copy content of this page