सिविल ड्रेस में तैनात महिला पुलिसकर्मी पर भद्दा कमेंट करने वाले 2 आरोपी काबू

फरीदाबाद: 17 सितम्बर, पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने महिला सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मनचलों के खिलाफ चलाए गए मजनू अभियान के तहत फरीदाबाद पुलिस महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले मनचलों के नट बोल्ट टाइट करने में कोई कसर नहीं छोडी जायेगी है। मनचलों को सबक सिखाने के लिए महिला पुलिसकर्मी सादी वर्दी में लोगों के बीच रहकर तुच्छ मानसिकता रखने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इसके साथ ही सोशल मीडिया या किसी भी माध्यम से शिकायत प्राप्त होने पर उस क्षेत्र में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले मजनुओं को भी नहीं बख्शा जा रहा है।

महिला थाना सेंट्रल की महिला पुलिसकर्मी के साथ छेड़छाड़ के मामले में एक आरोपी को काबू किया गया। थाना खेड़ी पुल के पास नाबालिक युवक आरोपी ने महिला पुलिसकर्मी के पास अपनी मोटरसाइकिल रोककर उस पर कमेंट पास किया जिसपर सादी वर्दी में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने अपने साथी पुलिसकर्मियों को इशारा किया और मौके से ही मनचले को धर दबोचा। आरोपी को काबू करते ही आरोपी की आशिकी हवा हो गई।

इसी प्रकार हाल ही में ट्विटर पर मिली छेड़छाड़ की शिकायत के पश्चात त्वरित रूप से कार्रवाई करते हुए फरीदाबाद पुलिस ने आरोपी संजय को काबू किया था। टि्वटर पर सेक्टर 37 के अंदर कुछ लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की शिकायत मिली थी जिसमें बताया गया कि कुछ मनचले लड़कियों का पीछा करते हैं और भद्दी भाषा का प्रयोग करते हैं। शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस आयुक्त ने थाना सराय ख्वाजा प्रभारी को मजनुओं को तुरंत सबक सिखाने के निर्देश दिए जिसके तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया और उसके खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके कानून के तहत कार्रवाई की गई। शिकायत का तुरंत हल करने के लिए शिकायतकर्ता ने फरीदाबाद पुलिस का आभार व्यक्त करते हुए दिल से धन्यवाद किया।

पुलिस आयुक्त ने शहरवासियों से अपील की है कि किसी भी स्थान पर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ होने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें ताकि इन मजनुओं के खिलाफ कार्रवाई करके महिला सुरक्षा को सुनिश्चित किया जा सके।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like