क्राइम ब्रांच ने पकड़ी आयशर कैंटर में भरी 200 पेटी अवैध शराब, चालक गिरफ्तार

फरीदाबाद: 4 सितंबर, क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम ने शहर में अवैध शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए गाड़ी में 235 पेटी अवैध शराब सहित आरोपी चालक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम कासिम है जो बल्लभगढ़ के सेक्टर 3 का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच को गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना प्राप्त हुई थी कि आरोपी अवैध शराब की तस्करी करता है जो आज मथुरा रोड होते हुए बल्लभगढ़ आएगा। यदि नाकाबंदी करके गाड़ी को चेक किया जाए तो उसमें से अवैध शराब बरामद की जा सकती है।

सूत्रों की सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ने ट्रांसपोर्ट नगर के पास मथुरा रोड पर नाका लगाकर गाड़ियों की चेकिंग की जिसमें आरोपी कासिम आयशर कैंटर में अवैध शराब भरकर पुलिस नाके के पास पहुंचा। पुलिस टीम ने जब उसके कैंटर की तलाशी ली उसमें से 200 पेटी अवैध शराब बरामद की गई।

बरामद की गई अवैध शराब में 160 पेटी देसी शराब मस्ताना के पव्वे, 20 पेटी बोतल तथा 20 पेटी अद्दे शामिल थे। आरोपी से जब शराब का लाइसेंस मांगा गया तो आरोपी कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका जिसके पश्चात आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर 58 में एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह इस गाड़ी का ड्राइवर है। यह गाड़ी उसकी नहीं है। वह इसे बिलासपुर से लेकर आ रहा था। बिलासपुर में उसे इस कैंटर को बल्लभगढ़ पहुंचाने के लिए कहा गया था।

आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें आरोपी से मामले में गहनता से पूछताछ की जाएगी तथा उसके साथियों के बारे में जानकारी प्राप्त करके उनकी धरपकड़ की जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like