सेक्टर 3 में बद्री केदारनाथ मंदिर की रखी गई नींव

बल्लबगढ; 19 फरवरी, उत्तराखंड हो या हिमाचल अटक से कटक तक बल्लबगढ विधानसभा में रहने वाले लोगों का हरियाणा की भाजपा  सरकार ने हमेशा सम्मान किया है, सेक्टर 3 में बद्री केदारनाथ मंदिर की आज रखी गई नींव इसका सबसे बड़ा उदाहरण है ।
उत्तराखंड भात्री मंडल एवं श्री बद्री केदार मंदिर ट्रस्ट द्वारा परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा का सेक्टर 3 श्री बद्री केदार मंदिर के भूमि पूजन के शुभ अवसर पर पहुंचने पर शॉल भेंट कर स्वागत किया और हरियाणा सरकार जिंदाबाद के नारे लगाए ।
इस अवसर पर बल्लबगढ से विधायक एवं हरियाणा प्रदेश में परिवहन मंत्री पंडित मूलचन्द शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा  गरीब , मजदूर और हरियाणा में बाहर के प्रदेश से आकर बसने वाले लोगों का ध्यान रखा है। परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने आज श्री बद्री केदार मंदिर ट्रस्ट व उत्तराखंड समाज को मंदिर निर्माण की नीम रखने की बधाई देते हुए कहा कि सेक्टर 3 में देश के कोने कोने से लोग रहते है। उनकी सुरक्षा व उनके लिए मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना उनकी पहली प्राथमिकता है । 
उन्होंने सेक्टरवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि सेक्टर 3 के विकास पर हरियाणा सरकार ने कोई कमी नहीं छोड़ी है। यहाँ पार्क हो या सड़क बिजली हो या पानी सभी को दुरुस्त करने का काम किया है।

 मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने कहा कि भविष्य में सेक्टर 3 से गुजर रहे गंदे पानी के नाले को भी बंद कराया जाएगा। इस मौके पर पंडित हर्ष मोहन भट्ट ने पूजा अर्चना के साथ परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा के हाथों मंदिर की पहली ईंट रखवा कर मंदिर निर्माण की शुरुआत की।  इस अवसर पर संस्था के प्रधान लक्ष्मण राणा ,राजेंद्र नेगी, मनोज थपलान , मन्नूवाल, भीम, राजेंद्र उपकारी, भारत शर्मा ,रमेश भारद्वाज व सीमा सहित समस्त सेक्टर 3 के गणमान्य लोग मौजूद रहे। 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like