विश्व में भारत लोगों को फ्री में कोरोना बचाव के वैक्शीनेशन करने वाला पहला देश:- मूलचंद शर्मा


फरीदाबाद/बल्लभगढ़: 17 सितंबर, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोविड-19 के कोरोना वायरस के बचाव के लिए आम आदमी को फ्री वैक्सीनेशन करने वाला है विश्व में पहला पहला देश है। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज शुक्रवार को विश्व के ओजस्वी और यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्मदिन के जन्म दिवस के उपलक्ष में आयोजित मेघा वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ अवसर पर यह बात स्थानीय सेक्टर -10 मे पिनकल डेंडल केयर सेंटर में कही।
उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वे देश को करोना मुक्त भारत बनाने के लिए वैक्शीनेशन अवश्य करवाएं। सरकार द्वारा लोगों को निशुल्क में वैक्सीनेशन किया जा रहा है। आज प्रधान देश विश्व के ओजस्वी और यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष में बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में लगभग एक दर्जन स्थानों पर मेघा वैक्सीनेशन कैम्प स्वास्थ्य विभाग द्वारा आयोजित किया जा रहे है। इसके अलावा नियमित रूप से की जाने वाले वैक्सीनेशन सरकारी अस्पतालों में किए जा रहे हैं।
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने बल्लबगढ विधानसभा में एक दर्जन विशाल वेक्सिनेशन कैम्प का किया आयोजन कर देश के यशश्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दी उनके जन्मदिन पर बधाई और कहा सभी नागरिक समय पर वेक्सीन लगवा कर प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन की बधाई देने का काम करें।
कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा देश के मेडिकल स्टाफ ने देश के नागरिकों की सेवा में पूरा योगदान दिया है। वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुफ्त में वेक्सीन देकर देश की जनता की जान बचाने और भारत को कोरोना मुक्त करते का संकल्प लिया है।
परिवहन मंत्री ने अपने कार्यालय के नजदीक सेक्टर 8 व 10 की मार्किट से की विशाल कैम्प की शुरुआत पिनेकल डेन्टेल केयर से की।
इस मौके पर डॉक्टर तरुण, डॉक्टर प्रदीप वशिष्ठ , डॉक्टर प्रियंका,रवि सोनी, सुषमा यादव, जोगेंद्र रावत सहित मेडिकल स्टाफ के सदस्य और गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like