बल्लभगढ़ को विकास के क्षेत्र में प्रदेश में बनेगा रोल माडल:- मूलचंद शर्मा

विकास कार्यों के लिए सरकार के धन की कोई कमी नहीं- मूलचंद शर्मा
बल्लभगढ़,:14 अगस्त, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोडूंगा और ना ही धन की कमी रहने दूंगा। बल्लभगढ़ को विकास के क्षेत्र में प्रदेश में रोल मॉडल बनाकर ही दम लूंगा।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा आज रविवार को स्थानीय सेक्टर- 2,सेक्टर-62,सेक्टर-64 में आदर्श नगर थाना के पास बनी पेयजल सप्लाई के छह बूस्टर का उद्घाटन करने उपरांत उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। कैबिनेट मंत्री ने बुस्टर का विधिवत शुभारंभ किया इससे बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लोगों को स्वच्छ पेयजल सप्लाई मिलेगी। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि इनके अलावा दो और रनेबैल ट्यूबैल भी लगाए जाएंगे और बरसात के मौसम के बाद ₹10 करोड़ रुपये की धनराशि से क्षेत्र के क्षेत्रों में सड़कों का नवीनीकरण किया जाएगा। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र की सेक्टरों, कॉलोनियों तथा नहरपार, लाइनपार क्षेत्रों में स्वच्छ पेयजल सप्लाई और गंदे पानी की अलग से निकासी आधुनिक तकनीक से सीवरेज व्यवस्था, सीसी सीमेंटेड आरएमसी के रोड, बिजली के अलग अलग फीडर, लाइटिंग पार्को का सौंदर्य करण, शिक्षा के लिए स्कूल व कालेज सहित तमाम मूलभूत विकास की सुविधाओं को पूरा करने का प्रयास कर रहा हूं। विकास के क्षेत्र में बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को प्रदेश में रोल मॉडल बनाने का प्रयास कर रहा हूं। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के पार्कों तथा अन्य सार्वजनिक स्थानों पर 25000 पेड़ पौधे लगाकर इसे हरा-भरा करने का और पर्यावरण शुद्ध करने और सार्वजनिक क्षेत्र को क्षेत्रों का सौंदर्यीकरण किया जाएगा। विधानसभा क्षेत्र में बिजली, पानी और सड़कों की कोई कमी नहीं रहने दूंगा।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में खजाने लबालब भरे हैं। विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में 25 नए ट्यूबैल लोगों को स्वच्छ पेयजल के लिए लगाए गए हैं। इसके अलावा लगभग ₹50 करोड़ रुपये की धनराशि शिक्षा के लिए विभिन्न स्कूल और कॉलेजों में खर्च किए जा रहे हैं। बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में 85 प्रतिशत भारत के अन्य प्रांतों के लोग रहते हैं। इन सब लोगों को मैं अपना परिवार का सदस्य मानकर सेवा भाव से कार्य कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र की सेवा करना मेरा मुख्य ध्येय है और मैं लोगों की सुरक्षा व विकास कार्यों की सेवा में कोई कोर कसर नहीं छोडूंगा। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोगों को कोविड-19 के बचाव के लिए भी आगाह करते हुए कहा कि वे सरकार द्वारा जारी कोविड-19 की हिदायतों का पालन करें और घर से बाहर निकले तब अपने मुंह पर मास्क लगाएं, हाथों को सैनिटाइजर करते रहे और सार्वजनिक स्थानों पर सामाजिक दूरी बनाए रखें। तत्पश्चात कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने मुजेसर की बाबा हृदय राम कालोनी में आरएमसी रोड बनाने की विधिवत शुरुआत की। मुजेसर गांव में 5 गलियों के निर्माण पर 71 लाख रुपये की धनराशि की लागत आएगी जो करीब एक महीने में बनकर तैयार हो जाएगी। परिवहन मंत्री ने कहा कि मुजेसर गांव के विकास में कोई कमी नही रहने दी जाएगी। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि मुजेसर गांववासी उन्हें विकास कार्य बताता रहे वह उन्हें कराते रहेंगे। इस मौके पर गांव की सरदारी की तरफ से परिवहन मंत्री को पगड़ी बांधकर उनका स्वागत किया गया।
इस अवसर पर भाजपा नेता टिपर चंद, पार्षद दीपक यादव, पार्षद हरप्रसाद गोड़, लखन बैनीवाल, राकेश गुर्जर, बुद्धा सैनी, योगेश शर्मा ,
गजेंद्र वैष्णव, पारस जैन, रूपचंद्र पंडित, सीताराम अत्री, मोहमद इकबाल, रवि सोनी, संजीव बैंसला,संगीता नेगी, सुषमा यादव,अलका भाटिया, किशनलाल यादव, सतपाल शास्त्री, महिपाल सिंह, नारायण सिंह, वीरेन्द्र कौशिक, ज्ञानचन्द शर्मा, देवेन्द्र,तेजपाल मास्टर, दिनेश सिंह, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारियों में अधीक्षक अभियंता राजीव शर्मा,कार्यकारी अभियंता अजित सिंह , सब डिविजनल अभियंता राजेन्द्र व विजय अधाना, पार्षद प्रियंका चौधरी ,जगतभूरा, पार्षद जयवीर खटाना ,राकेश गुर्जर, सुभाष लाम्बा, रवि भगत, देवेंद्र गोदारा,पंडित लोकचंद, पुरुषोत्तम शर्मा,अनुराग गर्ग, दिपांसु अरोड़ा, हरेराम प्रधान सहित सेक्टरों और आरडब्ल्यूए के गणमान्य व गांव के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like