गोल्ड मेडल जीतने वाले खिलाड़ी मनीष नरवाल के माता-पिता को परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने दी बधाई

चंडीगढ़: 04 सितंबर, टोक्यो पैरालंपिक की मिक्स्ड 50 मीटर पिस्टल  स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीतने वाले खिलाड़ी मनीष नरवाल के माता-पिता को हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने उनके घर जाकर बधाई दी। मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने ट्वीट कर शूटर मनीष नरवाल के साथ-साथ सिल्वर मेडल जीतने वाले सिंहराज अधाना को भी बधाई दी है। उन्होंने कहा कि यह बल्लभगढ़ के लिए बड़े गर्व की बात है कि एक ही स्पर्धा में गोल्ड और सिल्वर मेडल जीतने वाले दोनों खिलाड़ी उन्हीं के विधानसभा क्षेत्र से हैं। इस मौके पर मंत्री मूलचंद शर्मा ने सीएम मनोहर लाल की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि दोनों खिलाड़ियों के मेडल जीतते ही सीएम ने मनीष नरवाल को 6 करोड़ व सिंहराज अधाना को 4 करोड़ रुपये के साथ-साथ सरकारी नौकरी देने की घोषणा कर दी है।   

मूलचंद शर्मा ने मनीष नरवाल के घर पहुंचकर उनके माता-पिता को मिठाई खिलाई और बधाई दी। उन्होंने कहा कि टोक्यो पैरालंपिक में भारतीय खिलाड़ियों ने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। खिलाड़ी मेडल पर मेडल जीत रहे हैं। मनीष नरवाल और सिंहराज अधाना की जीत पर फरीदाबाद जिले के साथ-साथ पूरे देश को गर्व है। मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सिंघराज अधाना ने टोक्यो पैरालिंपिक में अभी तक दो मेडल अपने नाम किए हैं। आज जीते सिल्वर मेडल के साथ-साथ वे 10 मीटर एयर पिस्टल में कांस्य पदक भी जीत चुके हैं। जिसके लिए सरकार ने पहले ही ढाई करोड़ की घोषणा कर चुकी है।

इस दौरान परिवहन मंत्री ने हरियाणा सरकार की खेल नीति व खिलाड़ियों को दी जाने वाली सुविधाओं की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार खिलाड़ियों को निरंतर कैश प्राइज, अच्छे ग्राउंड, इंटरनेशनल लेवल के कोच व खेल से जुड़ी बेहतरीन सुविधाएं दे रही है तभी हमारे खिलाड़ी लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने दोनों खिलाड़ियों को बधाई देते हुए भविष्य में भी ऐसे ही प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर तिगांव विधानसभा से विधायक राजेश नागर, पार्षद अवतार सारंग,योगेश शर्मा, मनीष नरवाल के अग्रवाल कॉलेज के  प्रिंसिपल कृष्णकांत गुप्ता,मनीष के कोच राकेश कुमार सहित इलाके के गणमान्य लोग


Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like