स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर परिवहन मंत्री पंo मूलचंद शर्मा ने दी श्रद्धांजलि

बल्लबगढ:16 अगस्त, हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज सोमवार को स्थानीय रेस्ट हाउस में नगर निगम के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक ली।
कैबिनेट मंत्री ने बैठक में बल्लभगढ़ में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा कर अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में कोई भी विकास कार्य रुकना नहीं चाहिए और  चल रहे कार्यों में ओर तेज गति लाएं ताकि जनता को कोई परेशानी ना हो।
इससे पूर्व
भारत रत्न एवं भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री पंo मूलचंद शर्मा और भाजपा कार्यकर्ताओं ने भावभीनी श्रद्धांजलि भी दी।
बैठक में नगर निगम कार्यकारी अभियंता जी पी वधवा, सब डिविजनल अभियंता जगवीर सिंह, हेड ड्राफ्ट्समैन मुकेश कुमार सहित अन्य अधिकारियों ने बल्लभगढ़ में विभिन्न जगहों पर चल रहे विकास कार्यों की जानकारी दी।
इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे कुंदन कॉलोनी में आ रही पीने के पानी की समस्या को जल्द-जल्द दूर करें।


इसके अलावा सेक्टर- 3 में कुछ लोग भी अपनी समस्या को लेकर मंत्री मूलचंद शर्मा के पास आए। मंत्री ने समस्याओं को सुनने के बाद संबंधित निगम के अधिकारियों को जल्द से जल्द लोगों की समस्याएं निपटाने के आदेश भी दिए। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में मोहना रोड नाले के काम की तेजी लाई जाए, इसके अलावा कालोनियों में जहां-जहां सड़कों का निर्माण के विकास कार्य चल रहा है। उन्हें यथाशीघ्र पूरा किया जाए।
बैठक में परिवहन मंत्री के बड़े भाई एवं भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, नगर निगम के जेई व अन्य कर्मचारी भी मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like